Type Here to Get Search Results !

BHU: छात्रों ने इमरजेंसी के जूनियर डॉक्टरों से की मारपीट, मुकदमा दर्ज

0

सर सुन्दरलाल अस्पताल (बीएचयू) के इमरजेंसी वार्ड के तीसरे तल पर शुक्रवार की दोपहर छात्रों ने जूनियर डॉक्टरों के साथ मारपीट की। इमरजेंसी के तीसरे तल मेडिसिन एरिया में भर्ती एक मरीज को लेकर छात्रों ने ड्यूटी पर तैनात जूनियर डॉक्टरों के साथ दुर्व्यवहार किया। मारपीट की सूचना पर जैसे ही प्रॉक्टोरियल बोर्ड के सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंचे, छात्र भाग निकले। सर सुन्दरलाल अस्पताल के एमएस की तहरीर पर छात्रों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। 

इमरजेंसी में भर्ती एक मरीज के परिजनों की ओर से आए इन छात्रों ने जूनियर डाक्टर से बहस कर ली, जो देखते ही देखते मारपीट में बदल गई। सूचना मिलने पर लंका के साथ ही अन्य थानों की पुलिस पहुंच गई थी। इस घटना को लेकर जूनियर डाक्टरों में आक्रोश हैं। डॉक्टरों ने कहा कि यदि आरोपितों पर कार्रवाई नहीं हुई तो वे हड़ताल करेंगे। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

डिप्टी चीफ प्राक्टर प्रो. एमए अंसारी ने बताया कि कुछ लोगों द्वारा बवाल करने के कारण सभी मरीजों का उपचार प्रभावित हो रहा है। उन्होंने बताया कि बीएचयू का छात्र बताकर मुकेश पांडेय, अभिषेक उपाध्याय, अमित चौरसिया तथा क्षितिज उपाध्याय ने डाक्टरों से दुर्व्यवहार किया और हाथापाई भी की।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad