UP: रोडवेज ने अलीगढ़ से शुरू की दिल्ली व मध्यप्रदेश के लिए बस सेवा - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Friday, 11 September 2020

UP: रोडवेज ने अलीगढ़ से शुरू की दिल्ली व मध्यप्रदेश के लिए बस सेवा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की घोषणा के पहले ही दिन रोडवेज ने दिल्ली, मध्यप्रदेश व हरियाणा के लिए बस सेवा शुरू कर दी। पहले दिन यात्रियों की  कमी देखी गई, इससे बसों को खाली ही दौड़ते देखा गया। कोरोना संक्रमण के चलते इन राज्यों के अलावा प्रदेश भर में रोडवेज बसों के संचालन पर रोक लगा दी गई थी।  पहले दिन यात्रियों की संख्या उम्मीद से कम रही है।संभावना है कि संबंधित बसों में यात्रियों की संख्या बढ़ेगी। उन्होंने बताया कि बसों का संचालन कोराना को लेकर जारी सरकार की गाइड लाइन के अनुरूप किया जा रहा है।

दिल्‍ली व हरियाणा के लिए बसों का संचालन शुरू

आरएम रोडवेज मोहम्मद परवेज ने बताया कि दिल्ली रूट पर अलीगढ़ व बुद्धविहार डिपो की करीब 35 बसों को चलाया गया है। हरियाणा रूट पर भी बसें संचालित की गई हैं। राजस्थान के लिए बस सेवा शुक्रवार से शुरू होगी। अभी उत्तराखंड के लिए बसों के संचालन पर पाबंदी बरकरार रहेगी। पहले दिन यात्रियों की संख्या उम्मीद से कम रही है।संभावना है कि संबंधित बसों में यात्रियों की संख्या बढ़ेगी। उन्होंने बताया कि बसों का संचालन कोराना को लेकर जारी सरकार की गाइड लाइन के अनुरूप किया जा रहा है।

No comments:

Post a comment