Type Here to Get Search Results !

शुक्रवार को गाजीपुर में टॉप टेन हिस्ट्रीशीटर समेत दो अपराधी गिरफ्तार

0

थाना क्षेत्र में ताबड़तोड़ कार्रवाई के बीच पुलिस ने गुरुवार शाम दो अपराधियों को गिरफ्तार किया। इसमें एक थाने का हिस्ट्रीशीटर और टॉपटेन अपराधी है तो दूसरा कई मामलों में वांछित आरोपी शामिल है। पुलिस ने आरोपियों के पास से तमंचा, कारतूस व गांजा बरामद किया है। अपराधी के उपर दुल्लहपुर थाने में करीब डेढ़ दर्जन मुकदमा दर्ज हैं। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

सीओ राजीव द्विवेदी ने शुक्रवार को दुल्लहपुर पुलिस की कार्रवाई के बारे में मीडिया को जानकारी दी। उन्होंने बताया कि गुरुवार की रात दुल्लहपुर थाना पुलिस ने दो टॉपटेन बदमाशों को दबोचने में सफलता हासिल की है। गिरफ्तार अभियुक्तों में से एक हिस्ट्रीशीटर भी है। जलालाबाद तिराहे के पास एसओ दुल्लहपुर को अपराधियों की सूचना मिली। सूचना के आधार पर पुलिस ने घेराबंद करके थाने के टॉप टेन बदमाश राकेश सिंह को अवैध तमंचे के साथ गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार राकेश के ऊपर एक दर्जन से ज्यादा संगीन आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। उससे थाने लाकर पूछताछ की तो अन्य कुछ मामलों के बारे में भी सुराग मिला है। सीओ के अनुसार पुलिस को लंबे समय से इसकी तलाश थी और अपराधी को दबोच लिया गया।

क्षेत्राधिकारी राजीव द्विवेदी ने बताया कि दूसरी सफलता दुल्लहपुर के सिकड़ी इलाके में मिली है। थाने के टॉप टेन बदमाश हिस्ट्रीशीटर मनोज कुमार सिंह को आधा किलोग्राम अवैध गांजा के साथ गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार मनोज कुमार सिंह के ऊपर भी दो दर्जन से ज्यादा आपराधिक मुकदमें पहले से पंजीकृत है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad