दिलदारनगर: आबादी के बीच से गुजरा 11 हजार हाइटेंशन तार दे रहा टेंशन - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Friday, 11 September 2020

दिलदारनगर: आबादी के बीच से गुजरा 11 हजार हाइटेंशन तार दे रहा टेंशन

विद्युत विभाग की उदासीनता के कारण कस्बा के वार्ड पांच व एक के बीच से गुजरा 11 हजार हाइटेंशन तार वार्डवासियों को टेंशन दे रहा है। बार बार वार्डवासियों द्वारा विभाग के अधिकारियों सहित जनप्रतिनिधियों का ध्यान इस ओर आकृष्ट कराया गया लेकिन आज तक इस गंभीर समस्या की ओर किसी ने ध्यान नहीं दिया। इसको लेकर वार्डवासियों में विभाग के प्रति आक्रोश व्याप्त है।

दो वार्डो के बीच आबादी से होकर गुजरे हाइटेंशन तार के नीचे विभाग द्वारा सुरक्षा जाली भी नहीं लगाया है। ऐसे में दुर्घटना का खतरा हमेशा बना रहता है। जामा मस्जिद से बड़ी नहर पुलिया को जाने वाली गली के ऊपर से तार गुजरा है। सुबह से लेकर रात्रि तक लोगों का आवागमन होता रहता है। बरसात के मौसम में बारिश होने पर गली में जलजमाव भी हो जाता है। ऐसे में अगर तार टूटकर गिरा तो किसी बड़े घटना से इंकार नहीं किया जा सकता है। वार्ड के गुड्डू पांडेय, चंदन गुप्ता, शैलेश ओझा, तौफीक अहमद, रमाशंकर पांडेय आदि ने बताया कि कई बार तार टूटकर सड़क पर गिर गया है। संयोग ठीक रहा कि कोई हादसा नहीं हुआ। फिर भी खतरा हमेशा बना रहता है। अवर अभियंता तापस कुमार ने बताया कि नगर पंचायत द्वारा पोल, तार और ट्रांसफार्मर को हटाने की राशि जमा नहीं होने के कारण हाइटेंशन तार नहीं हट पा रहा है।

No comments:

Post a comment