विंध्याचल मंदिर में सुबह पांच बजे से रात नौ बजे तक खुलेंगी दुकानें, डीएम ने जारी किया नया आदेश - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Friday, 28 August 2020

विंध्याचल मंदिर में सुबह पांच बजे से रात नौ बजे तक खुलेंगी दुकानें, डीएम ने जारी किया नया आदेश


कोरोना संक्रमण के कारण सुबह नौ से रात नौ बजे तक दुकानें खोलने का प्रशासन का आदेश विंध्याचल के दुकानदारों के लिए मुसीबत साबित हो रहा था। अल सुबह मां का दर्शन-पूजन करने वाले श्रद्धालुओं को माला-फूल और प्रसाद नहीं मिल पाता था। इस मुद्दे पर नगर विधायक रत्नाकर मिश्र ने डीएम से बात कर दुकानदारों की समस्याओं से गुरूवार को अवगत कराया। वहीं विंध्य पण्डा समाज के पूर्व अध्यक्ष राजन पाठक ने पत्रक सौंप कर दुकानों को सुबह पांच बजे से खोले जाने की मांग की थी।

डीएम सुशील कुमार पटेल ने विंध्याचल में सुबह पांच बजे से रात्रि नौ बजे तक दुकानों को खोलने का आदेश जारी कर दिए। डीएम के इस आदेश से विंध्याचल के दुकानदारों के साथ ही दर्शन पूजन करने आने वाले श्रद्धालुओं को भी राहत मिल गयी। वहीं बीते पांच माह से कोरोना के संकट से जूझ रहे थे। विंध्याचल के दुकानदार सुबह दस बजे के करीब नगर विधायक रत्नाकर मिश्र के आवास पर पहुंचकर पत्रक सौंपा। नगर विधायक ने पत्रक लेने के बाद तत्काल डीएम से इस संबंध में बात की। वहीं सुबह 11 बजे पण्डा समाज के पूर्व अध्यक्ष राजन पाठक भी दुकानदारों को लेकर कलक्ट्रेट पहुंच गए और डीएम को पत्रक सौंपा। विंध्याचल के दुकानदारों व श्रद्धालुओं की समस्याओं को देखते हुए डीएम ने तत्काल नया आदेश जारी कर दिया। जिले भर की दुकानें सुबह नौ से रात्रि नौ बजे तक पूर्ववत खुलेगी। वहीं विंध्याचल में सुबह पांच बजे से रात्रि नौ बजे तक दुकानें खुलेगी।   

No comments:

Post a comment