Featured

Type Here to Get Search Results !

यमुना एक्‍सप्रेस वे पर बुधवार सुबह, तेज रफ्तार कैंटर ने खड़ी बस को मारी टक्‍कर, चार लोगों की मौत, आठ घायल

0

यमुना एक्‍सप्रेस वे पर बुधवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। आगरा से नोएडा की तरफ जा रहे एक तेज रफ्तार कैंटर ने सड़क किनारे खड़ी बस को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि आठ लोग घायल हुए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार यह बस कटिहार बिहार से दिल्ली जा रही थी। यात्रियों में ज्‍यादातर बिहार के रहने वाले थे। एक्सप्रेस वे के माइलस्टोन 106 के पास बस का डीजल समाप्त हो गया। जिसकी वजह से बस चालक ने एक्सप्रेस-वे के किनारे बस को खड़ा कर दिया। बुधवार सुबह करीब 7:00 बजे एक आयशर कैंटर ने पीछे से बस में टक्कर मार दी। कैंटर आगरा से नोएडा की तरफ जा रहा था। बस में टक्कर लगते ही बस सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। सूचना मिलने पर एक्सप्रेस वे का दल और पुलिस मौके पर पहुंच गई तथा बस में सवार घायल लोगों को उसमें से निकाला गया।

इस घटना में बस में सवार यात्री सिसिया पंचायत थाना बराड़ी कटिहार बिहार निवासी मोहम्मद रमजानी पुत्र अंसारी, गोपाल पुत्र मंगल और मोहम्मद शमशेर पुत्र इदरीश की मौत हो गई। इसके अलावा कैंटर सवार लालगोपालगंज इलाहाबाद निवासी नरेंद्र मिश्रा पुत्र तारा सिंह की भी मृत्यु हो गई।

हादसे में बस में सवार कटिहार निवासी भद्रू पुत्र अहमद हुसैन, मुस्तकीम पुत्र अब्बास, सोनू पुत्र अशोक, शाहरुख पुत्र शाहबुद्दीन, बेचलरजा पुत्र महेंद्ररजा और राजेश पुत्र लालचंद तथा कैंटर सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad