गाजीपुर: संदिग्ध परिस्थिति में युवक की मौत, मचा कोहराम - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Monday, 15 June 2020

गाजीपुर: संदिग्ध परिस्थिति में युवक की मौत, मचा कोहराम


सुहवल थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव निवासी युवक की रविवार की देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। इसकी जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की छानबीन में जुट गई।

परिजनों के मुताबिक गजेंद्र यादव (32) रोज की तरह ट्रैक्टर चलाकर शाम को करीब चार बजे घर भोजन करने के उपरांत निकल गया। काफी देर होने पर वह नहीं आया तो परिजन उसे खोजने के लिए निकल पड़े। इस दौरान रास्ते में वह अजीब हाल में मिला। अचानक उसके मुंह से झाग निकलता देख लोगों के होश उड़ गए। आनन-फानन वाहन से उसे हमीद सेतु के पास एक चिकित्सालय ले गए। जहां हालत गंभीर देख उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल से उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। 

परिजन उसे वाराणसी लेकर जा रहे थे कि रासते में उसकी मौत हो गई। इसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया। सभी का रो-रोकर बुरा हाल था। मृत युवक अपने तीन भाई बहनों में सबसे बड़ा था। पिता रणजीत यादव घर पर रहकर मजदूरी कर किसी तरह परिवार का जीविकोपार्जन चलाते हैं। प्रभारी निरीक्षक विवेक कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही उसकी मौत के कारण का पता चल सकेगा।

No comments:

Post a comment