मीरजापुर: सड़क पर अतिक्रमण, तीन घंटे तक लगा रहा जाम - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Monday, 15 June 2020

मीरजापुर: सड़क पर अतिक्रमण, तीन घंटे तक लगा रहा जाम


अहरौरा-जमुई मुख्यमार्ग सिगल लेन होने के बाद भी सोनपुर गांव के पास सड़क की पटरियों पर प्लांट संचालकों द्वारा पत्थर के बड़े चट्टान को रखकर अतिक्रमण कर लिया गया है। जिससे आए दिन जाम की समस्या उत्पन्न हो रही है। वही अतिक्रमण के चलते राहगीरों को आवागमन में भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। रविवार को दोपहर सोनपुर से लेकर भगौतीदेई तक तीन किलोमीर लंबा जाम लग गया। 

प्लांट पर लोडिग करने जा रहे चालक अपने वाहनों को सोनपुर घाटी के पास सड़क के किनारे बेतरतीब तरीके से खड़ा कर दिए, सिगल लेन की पटरियों पर पहले से किए गए अतिक्रमण के बाद भी ट्रक को सड़क के किनारे खड़ा कर दिया जिससे जाम लग गया। उमस भरी गर्मी के मौसम में घंटों जाम में फंसे होने के चलते लोग बेहाल हो गए। जाम की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घंटो मशक्कत के बाद किसी तरह जाम को खोलवाया जा सका। ग्रामीणों का आरोप है कि प्लांट संचालकों की मनमानी का खामियाजा आए दिन स्थानीय लोगों के साथ ही राहगीरों को उठाना पड़ रहा है।

No comments:

Post a comment