Amitabh Bachchan मदद को आए आगे, पूरा विमान बुक कर 180 लोगों को भेजा वाराणसी एयरपोर्ट - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Wednesday, 10 June 2020

Amitabh Bachchan मदद को आए आगे, पूरा विमान बुक कर 180 लोगों को भेजा वाराणसी एयरपोर्ट


वैश्विक महामारी कोराना वायरस के फैलते संक्रमण को रोकने के लिए लगाए गए लाॅकडाउन के दौरान मुंबई में फंसे पूर्वांचल के लोगों के लिए महानायक अमिताभ बच्चन मसीहा साबित हुए। अमिताभ बच्चन ने अपने पैसे से पूरा विमान बुक कर 180 प्रवासी मजदूरों को वाराणसी एयरपोर्ट भेजवाया। वाराणसी पहुंचे लोगों ने अमिताभ काे धन्‍यवाद दिया।

नहीं चाहते थे खुद की पब्लिसिटी, इसलिए ट्रस्ट का लिया सहारा
सूत्रों की मानें तो अमिताभ बच्चन खुद की पब्लिसिटी नहीं करना चाहते थे जिसके चलते ट्रस्ट के माध्यम से यह काम कराया गया। मुंबई में फंसे 180 प्रवासी मजदूरों को लेकर इंडिगो एयरलाइंस का विमान 6ई9981 दोपहर 12.40 बजे वाराणसी एयरपोर्ट पर उतरा। वाराणसी एयरपोर्ट पर पहुंचे मजदूरों ने बताया कि उनको पहले ट्रेन से घर भेजा जाना था। उन लोगों ने ट्रेन का टिकट भी कराना चाहा लेकिन बुकिंग नहीं हुई। इसके बाद अमिताभ मसीहा बनकर सामने आए और उनको घर भेजा।

रायबरेली निवासी शाहनवाज खान नामक व्यक्ति ने बताया कि मुंबई में वह ऑटो रिक्शा चलाते थे। वह घर आना चाहते थे लेकिन पैसे ना होने के चलते वे और उनका परिवार मुंबई में ही फंसे थे। शाहनवाज ने बताया कि पीर मखदूम साहब ट्रस्ट के माध्यम से अमिताभ की ओर से विमान का टिकट कराया गया। इसके बाद हम वाराणसी एयरपोर्ट पर पहुंचे हैं। हमारा पूरा परिवार अभिनेता अमिताभ का शुक्रगुजार है कि इस कोरोना वायरस जैसी वैश्विक महामारी के दौरान उन्होंने हमारे परिवार के साथ ही पूर्वांचल के बहुत से लोगों की मदद की।

No comments:

Post a comment