Featured

Type Here to Get Search Results !

बिहार: तेजस्वी यादव पर सीएम नीतीश कुमार का पलटवार, कहा- खुद कहां रहता है पार्टी तक को नहीं पता

0

बिहार के आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक पार्टियों के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है। राजद नेता तेजस्वी यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री पर लॉकडाउन के दौरान राज्य के लोगों की मदद न करने का आरोप लगाया। वहीं अब इसपर सीएम नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव के आरोपों पर पलटवार किया है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ट्विट कर कहा कि हमको कहता है बाहर नहीं निकलते हैं। लॉकडाउन लागू है, पूरे देश में कहा जा रहा है कि नहीं निकला। प्रतिदिन एक-एक चीज की समीक्षा, सारा काम कर रहे हैं। खुद कहां रहता है भाग करके इसका कोई ठिकाना नहीं है, पार्टी के लोग को भी नहीं पता है !'

बता दें कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मंगलवार को आरोप लगाया था है कि सरकारी मशीनरी और संसाधनों का दुरूपयोग कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार प्रतिदिन घंटो अपने नेताओं से वीडियो कॉफ़्रेंस करते है। लेकिन आम जनता को उन्होंने इस संकट में पूछा तक नहीं। उन्होंने एक और ट्विट कर कहा आदरणीय मुख्यमंत्री जी, इस संकटकाल में स्वास्थ्य व्यवस्था, गरीबों-श्रमिकों की वस्तुस्थिति जानने और राज्यवासियों की हौसलाअफजाई करने विगत 84 दिन से आप घर से बाहर नहीं निकले है। आप ऐसा करने वाले देश के अकेले सीएम है। अगर कोई डर है तो आगे-आगे मैं आपके साथ चलूंगा। लेकिन अब तो निकलिए।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad