खंभे से टकराया ट्रैक्टर, ग्रामीणों के उग्र होते ही जान बचाकर भागे - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Friday, 29 May 2020

खंभे से टकराया ट्रैक्टर, ग्रामीणों के उग्र होते ही जान बचाकर भागे


हूटर बजाते जीप सवार पुलिसकर्मियों द्वारा शुक्रवार को प्रातः पीछा करने पर डर से भाग रहा ट्रैक्टर-ट्राली रामपुर त्रिमुहानी के पास बिजली के खंभे से टकरा पलट गया। हादसे में ट्रैक्टर चालक मुंशी राजभर घायल हो गया। घटना के ग्रामीण उग्र होकर लाठी-डंडा लेकर दौड़े तो जीप सवार पुलिसकर्मी मौके से जान बचाकर भाग खड़े हुए। घटना के बाद एक दारोगा की अवैध वसूली से क्षुब्ध गांव के दर्जनों किसान थाने आ गए।

बताते है कि मिर्जामुराद के भोरकलां गांव निवासी किसान विजय शंकर मिश्र अपने खेत से मिट्टी निकलवाने हेतु खनन विभाग से 27 व 28 मई के दो दिन का परमिशन करा मिट्टी निकलवाने के बाद शुक्रवार को प्रातः साढ़े पांच बजे ट्रैक्टर-ट्राली से खेत मे गोबर भेजवाया। चालक मुंशी राजभर खेत मे गोबर गिरा खाली ट्रैक्टर-ट्राली लेकर वापस लौट रहा था कि इसी बीच मिर्जामुराद थाना की पुलिस सरकारी जीप से हूटर बजाते ट्रैक्टर-ट्राली का पीछा कर ली।चालक डर से भागते समय रामपुर त्रिमुहानी (कपसेठी) के पास बिजली के खंभे में टकरा पलट गया।हादसे में ट्रैक्टर बुरी तरह क्षतिग्रस्त होने के साथ चालक घायल हो गया।

No comments:

Post a comment