गाजीपुर: मामूली विवाद में चलाई गोली, एक घायल - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Monday, 18 May 2020

गाजीपुर: मामूली विवाद में चलाई गोली, एक घायल


थाना क्षेत्र के राठौली सराय गांव में मामूली विवाद में चली गोली एक युवक घायल हो गया। आनन-फानन परिजन उसे लेकर अस्पताल आए जहां से वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। युवक की मां की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छानबीन तेज कर दी है।

राठौली सराय गांव निवासी अमरजीत बिन्द रविवार की रात शौच करके घर लौट रहा था। आरोप है कि इसी दौरान किसी बात को लेकर रास्ते में लालमुनि, चंदन, लक्ष्मीकांत रास्ते में रोक कर गाली गलौज करने लगे। इसी बीच लालमुनि ने तमंचा निकालकर गोली चला दी। इससे अमरजीत के सीने के दाहिने तरफ गोली का छर्रा लग गया और वह मौके पर गिर गए। गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण व परिवार के लोग भागकर मौके पर पहुंचे तबतक दोनों पक्ष के लोग एक-दूसरे पर ईंट-पत्थर चलाने लगे। 

इससे अफरा-तफरी मच गई। इसमें दोनों पक्षो के दो-दो लोग घायल हुए हैं, जिनका नंदगंज स्थित अस्पताल में इलाज किया गया, जबकि गोली से घायल को वाराणसी भेजा गया। थानाध्यक्ष राजेश त्रिपाठी ने बताया कि अमरजीत की मां फूलमती देवी के द्वारा दिए गए तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

No comments:

Post a comment