गाजीपुर: 14 दिन क्वारंटाइन के बाद श्रमिकों का सम्मान - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Monday, 18 May 2020

गाजीपुर: 14 दिन क्वारंटाइन के बाद श्रमिकों का सम्मान


करमपुर स्थित प्राथमिक विद्यालय पर क्वारंटाइन किए गए लोगों को घर जाने से पहले पूर्व सांसद राधेमोहन सिंह ने उनका स्वागत किया। खाना खिलाने वाली रसोइया व विद्यालय की रखवाली कर रहे चौकीदार को भी पुष्प गुच्छ देकर सम्मानित किया। अब भी गांव में क्वारंटाइन अन्य करीब 70 लोगों के भी खाने-पीने आदि की व्यवस्था की जा रही है।

कोरोना संक्रमण को लेकर लॉकडाउन के शुरुआत से ही न पूर्व सांसद राधेमोहन सिंह लगे हुए हैं। ढाई लाख रुपये का चेक अपनी तरफ से जिलाधिकारी को सौंप चुके हैं। राशन वितरण, भोजन आदि की व्यवस्था के साथ बाहर से आए करीब सौ लोगों को क्वारंटाइन कराकर उनकी जिम्मेदारी ली। इनमें से करमपुर गांव के कुल 33 लोग 14 दिन की अवधि पूरी किए तो जाने से पूर्व सांसद ने उन्हें समझाया कि 14 दिन तक यहां रहने के अलावा घर जाकर सात दिन तक घर में एकांतवास में रहें। पूर्व सांसद ने कहा कि गांव में स्थित पूर्व माध्यमिक विद्यालय व गांव में स्थित बगीचे में सहित सैकड़ों लोगों को अन्य जगह पर रखा गया है। उनके भोजन की भी व्यवस्था की जा रही है। इस मौके पर पूर्व सांसद के पुत्र सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता आलोक सिंह आदि थे।

No comments:

Post a comment