गाजीपुर: अफसरों ने किया कोविड लेवल-1 हास्पिटल का निरीक्षण - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Saturday, 16 May 2020

गाजीपुर: अफसरों ने किया कोविड लेवल-1 हास्पिटल का निरीक्षण


जिलाधिकारी ओमप्रकाश आर्य व पुलिस अधीक्षक डा. ओमप्रकाश सिंह ने शनिवार को सिधागरघाट बैरियर स्थित बलिया बार्डर का जायजा लिया। अधिकारी द्वय ने बलिया  से प्रवासी मजदूरों को लेकर आ रही बसों के रूटों का निरीक्षण भी किया। इसके अलावा कई जगहों पर सुरक्षा व्यवस्था की जानकारी ली। वहीं मरदह स्थित संत लखनदास पीजी कालेज में बने क्वारंटाइन सेंटर पर भी पहुंचे। मुहम्मदाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र स्थित कोविड लेवल-1 हास्पिटल का भी हाल जाना।

मुहम्मदाबाद: जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक शनिवार को दोपहर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र स्थित कोविड लेवल-1 हास्पिटल व शहीद स्मारक राजकीय महाविद्यालय में पहुंचे। अधिकारी द्वय ने वहां की तैयारियां का जायजा लिया। साथ ही मातहतों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया। हास्पिटल में सिलेंडर की उपलब्धता, टायेज रूम, कोविड वार्ड, जीवन रक्षक प्रणाली से सुसज्जित एंबुलेंस, कोविड संक्रमित व स्टाफ के खानपान तथा आपात स्थिति में तैयारी आदि की जानकारी अधीक्षक डा. आशीष राय से ली। डीएम ने सभी को एकजुटता के साथ काम करने का निर्देश दिया। एसडीएम राजेश कुमार गुप्ता, सीओ विनय गौतम, डा. वीरेंद्र कुमार, संजीव कुमार, मकसूद अंसारी आदि थे।

कासिमाबाद: जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने शनिवार को कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूल बड़ौरा में बने क्वारंटाइन सेंटर का निरीक्षण किया। अधिकारी द्वय ने अन्य राज्यों से आए लोगों से पूछताछ कर उनका भी हाल जाना। क्वारंटाइन किए गए लोगों के रहने की व्यवस्था का भी जायजा लिया। विद्यालय की रसोई में बन रहे भोजन को भी चेक किया। सभी रसोइयों को मास्क लगाने व सामाजिक दूरी का पालन करने का निर्देश दिया। उत्तम व्यवस्था के लिए विद्यालय के प्रबंधक मनोज सिंह व उप जिलाधिकारी रमेश मौर्य की सराहना की। इसके पूर्व जिलाधिकारी ने सिधागरघाट पहुंच बलिया बार्डर पर बलिया  से प्रवासी मजदूरों को लेकर आ रही बसों के रूटों का जायजा लिया। मरदह  में संत लखनदास पीजी कालेज में बने क्वारंटाइन सेंटर व मटेहूं बार्डर पर मऊ से आने वाली बसों का निरीक्षण किया। उप जिलाधिकारी रमेश मौर्य, तहसीलदार डा. विराग पांडेय, नायब तहसीलदार चंद्रशेखर वर्मा, रजिस्ट्रार कानूनगो विजय शंकर राय, अखिलानंद तिवारी, नेहा यादव, पूजा रानी, प्रिया शर्मा, रीता यादव, चितरंजन चौहान, जितेंद्र यादव आदि थे।

No comments:

Post a comment