Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

प्रियंका का CM योगी को पत्र: हादसों में 65 मजदूरों की गई जान, हमें 1000 बसें चलाने की अनुमति दें


कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिख कर 1000 बस चलाने की अनुमति मांगी है। उन्होंने पत्र में लिखा है कि अलग-अलग हादसों में उत्तर प्रदेश में अबतक 65 मजदूरों की सड़क दुर्घटनाओं में मौत हो चुकी है जोकि कोरोना महामारी से मरने वालों की संख्या से भी अधिक है। प्रियंका गांधी ने यह पत्र तब लिखा है जब औरैया में हुए एक हादसे में 25 प्रवासी श्रमिकों की मौत हो गई है और 30 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं।

कांग्रेस महासचिव ने अपने पत्र में लिखा है कि लाखों की संख्या में उत्तर प्रदेश के मजदूर देश के कोने-कोने से पलायन कर वापस लौट रहे हैं। लगातार सरकार द्वारा की गई घोषणाओं के बावजूद पैदल आ रहे इन मजदूरों को सुरक्षित उनके घरों तक पहुंचने की कोई व्यवस्था नहीं हो पाई है। प्रदेश में अबतक 65 मजदूरों की सड़क दुर्घटनाओं में मौत हो चुकी है जोकि कोरोना महामारी से मरने वालों की संख्या से भी अधिक है।

उन्होंने पत्र में लिखा है कि बेसहारा प्रवासी श्रमिकों के लिए कांग्रेस 500 बसें गाजीपुर बॉर्डर गाजियाबाद और 500 बसें नोएडा बॉर्डर से चलाना चाहती है। प्रियंका गांधी ने कहा है कि इन बसों का सारा खर्च कांग्रेस पार्टी वहन करेगी। प्रियंका गांधी ने महामारी के नियमों का पालन करते हुए प्रवासी श्रमिकों की मदद करने के लिए 1000 बसों को चलाने की अनुमति मांगी है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रनिर्माता मजदूरों क इस तरह नहीं छोड़ा जा सकता है। उम्मीद है कि आप इस प्रयास में हमारा सहयोग करेंगे।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr