हरदोई में शव को मार्ग पर रख ग्रामीणों ने जाम लगाया, पुलिस फोर्स पर किया पथराव-चार घायल - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Thursday, 28 May 2020

हरदोई में शव को मार्ग पर रख ग्रामीणों ने जाम लगाया, पुलिस फोर्स पर किया पथराव-चार घायल


उत्तर प्रदेश के हरदोई में मंगलवार को हुई संदिग्ध मौत में हत्या का आरोप लगा रहे ग्रामीणों ने बुधवार की शाम बवाल कर दिया। पोस्टमॉर्टम के बाद गांव पहुंचे शव को अतरौली- माल मार्ग पर रखकर जाम लगा दिया। पुलिस ने समझाने का प्रयास किया लेकिन ग्रामीण नहीं माने। थाना पुलिस पहुंची तो उनके ऊपर पथराव कर दिया। जिसमें  थाना प्रभारी समेत चार पुलिस कर्मी घायल हो गए। पुलिस ने ग्रामीणों को खदेड़ा।

ये है पूरा मामला 
मामला अतरौली थानाक्षेत्र के नरियाखेड़ा का है। यहां के निवासी अशोक की संदिग्ध हालत में मौत हो गई थी। मंगलवार को उसका शव बकवा गांव के पास एक पेड़ से लटकता मिला था। परिवारजन हत्या का आरोप लगा रहे थे, लेकिन पुलिस आत्म हत्या बता रही थी। पुलिस के अनुसार, बुधवार को पोस्टमॉर्टम में भी आत्महत्या की पुष्टि हुई। शाम को परिवारजन शव लेकर गांव गए। गांव के सामने ही अतरौली माल मार्ग पर शव को रखकर जाम लगा दिया। कुछ ही दूरी पर पुलिस पिकेट मौजूद थी। पुलिस कर्मियों ने समझाया लेकिन वह नहीं माने। शव रखकर जाम की सूचना पर थाना प्रभारी एसके तिवारी मौके पर पहुंचे, पुलिस ने जैसे ही शव को उठाने की बात कही, ग्रामीण आक्रोशित हो गए और पुलिस फोर्स पर पथराव कर दिया। 

No comments:

Post a comment