Coronavirus Update आजमगढ़ में 19 नए केस, बलिया में 12 और भदोही में चार स्‍वस्‍थ होकर लौटे घर - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Friday, 29 May 2020

Coronavirus Update आजमगढ़ में 19 नए केस, बलिया में 12 और भदोही में चार स्‍वस्‍थ होकर लौटे घर


आजमगढ़ में शुक्रवार को 19 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई जबकि बलिया में 12 और भदोही में चार लोग स्‍वस्‍थ होकर अपने घर को लौट गए। नए केस मिलने से अब आजमगढ़ में कोराेना संक्रमित मरीजों की संख्‍या 88 हो गई है। दो की हो पहले ही मौत हो चुकी है। नौ मरीज स्वस्थ्य हो चुके हैं। इस प्रकारएक्टिव मरीजों की संख्या 77 हो गई है। मुख्य चिकित्साधिकारी डा. एके मिश्रा ने पुष्टि करते हुए बताया कि सभी संक्रमित मरीजों को मेडिकल कॉलेज चक्रपानपुर में आइसोलेट कराने की व्यवस्था सुनिश्चित की जा रही है। 

कोरोना को दिया मात, चेहरे पर खुशी लेकर लौटे घर
बलिया के बैरिया तहसील क्षेत्र के विभिन्न गांवों के बसंतपुर के चिकित्सालय में अवस्थित आसुलेशन वार्ड में प्रशासन द्वारा भर्ती कराए गए सभी एक दर्जन पीड़ित इलाज के बाद स्वस्थ्य होकर शुक्रवार को अपने-अपने घर पहुंच गए। सभी स्वस्थ्य और खुशहाल हैं। इन्हें 14 दिनों के इलाज के लिए अस्पताल में रखा गया था। उल्लेखनीय है कि जगदेवां ग्राम पंचायत के पांडेयपुर की एक किशोरी के अलावा दुर्जनपुर का एक, मिर्जापुर के दो, चांद दियर के तीन, खवासपुर के दो, व भैसहां के दो सहित कुल 12 लोग कोरोना संक्रमण से मुक्त हो गए हैं। स्वस्थ्य होने पर चिकित्सकों ने उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर घर भेज दिया है। हालांकि उन्हें आगामी 14 दिनों तक स्वास्थ्य संबंधी सावधानी के साथ घरों में रहने व सोशल डिस्टेंस रखने की सलाह चिकित्सकों ने दी है।

No comments:

Post a comment