Patna Update: प्रवासियों ने बढ़ाई राजधानी की चिंता, ठीक होने वालों संख्या भी अधिक - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Friday, 29 May 2020

Patna Update: प्रवासियों ने बढ़ाई राजधानी की चिंता, ठीक होने वालों संख्या भी अधिक


राजधानी के चार क्षेत्रों में एक-एक समेत गुरुवार को जिले में 16 नए लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इसमें से शास्त्रीनगर, रूपसपुर, कुम्हरार का एक-एक व्यक्ति शामिल है। इसके अलावा धनरुआ के दस, बिक्रम और मलेशिया के एक युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं पटना के बाढ़ स्थित चुरिप करवा निवासी 40 वर्षीय संजू साव और अथमलगोला के रामपुर बलवा निवासी 50 वर्षीय विनोद कुमार पासवान को स्वस्थ्य होने के बाद गुरुवार को एनएमसीएच से डिस्चार्ज कर दिया गया। अधीक्षक डॉ. निर्मल कुमार सिन्हा ने बताया कि इन दोनों कोरोना योद्धाओं को घर में रहने के दौरान भी सावधानी बरतने की हिदायत दी गई है। जिले में कोरोना के कुल मामले 232 हो गए हैं।

इसके साथ ही पटना जिले के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती संक्रमितों की संख्या 88 हो गई है। वहीं 141 लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं। सिविल सर्जन डॉ. राजकिशोर चौधरी ने बताया कि 20 मई को दिल्ली से फ्लाइट से आए मलेशिया के एक युवक की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। पीएमसीएच के प्राचार्य डॉ. विद्यापति चौधरी ने बताया कि शास्त्री नगर निवासी 44 वर्षीय पुरुष की हार्ट सर्जरी करानी थी।

No comments:

Post a comment