ऑनलाइन संवाद में कारोबारी बोले, इलेक्ट्रिक उपकरणों की डोर-टू-डोर बिक्री को मिले अनुमति - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Thursday, 14 May 2020

ऑनलाइन संवाद में कारोबारी बोले, इलेक्ट्रिक उपकरणों की डोर-टू-डोर बिक्री को मिले अनुमति


लॉकडाउन के कारण करीब पौने दो महीने से कारोबार पूरी तरह से ठप है। व्यापारियों को दुकान, गोदाम का किराया, बिजली का बिल, लोन का ब्याज, कर्मचारियों का वेतन और टैक्स की अदायगी करनी है, इसलिए कारोबारी दुकानें खोलने की छूट मांग रहे हैं। हालांकि, बहुत से व्यापारियों ने डोर-टू-डोर, ऑनलाइन सामानों की बिक्री का भी रास्ता तलाश रहे हैं। दैनिक जागरण से ऑनलाइन संवाद में कुछ कारोबारियों ने इलेक्ट्रिक उपकरणों की बिक्री डोर-टू-डोर शुरू करने की बात कही।

डोर-टू-डोर शुरू होगी बिक्री
शाहगंज व्यापार संगठन के संयोजक व अग्नि एजेंसी के प्रोपराइटर अनिमेष अग्रवाल का कहना है कि सरकार को जो जरूरी लगा उसे पहले कर रही है। ऑनलाइन और डोर-टू-डोर इलेक्ट्रिक उपकरण की बिक्री शुरू होगी। प्रशासन ने 86 पास जारी किए जिसमें 44 बांट दिए गए हैं।

दुकानें खुलने की मिले छूट
वी आर कारपोरेशन के प्रोपराइटर विवेक मिश्रा कहते हैं कि दुकानें न खुलने पर भी कर्मियों का वेतन, किराया देना है। शारीरिक दूरी बनाते हुए समय से दुकानें खुलने व रिपेयङ्क्षरग को डोर-टू-डोर काम की स्वीकृति दी है लेकिन सामान लोग नहीं खरीदते हैं, जब तक देखते नहीं है।

No comments:

Post a comment