मदद को उठे हाथ, लोगों ने किया खाद्यान्न वितरण - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Thursday, 30 April 2020

मदद को उठे हाथ, लोगों ने किया खाद्यान्न वितरण


गाजीपुर: कोरोना प्रकोप के चलते लगे लॉकडाउन में गरीबों, असहायों एवं कमजोरों की मदद के लिए खाद्यान्न वितरण का सिलसिला बना हुआ है। गुरुवार को विभिन्न वर्गों के लोगों ने राशन वितरण के साथ लॉकडाउन का पालन करने के लिए जागरूक किया। दीनवीरों के इस कार्य से भूखों के पेट की न सिर्फ आगे बुझ रही है बल्कि उनके अंदर आपदा से लड़ने की हिम्मत भी आ रही है।

दो हजार मास्क का किया वितरण
जमानियां: फूली ग्राम प्रधान प्रतिनिधि विजय यादव ने ग्राम पंचायत के फूली, नाथूपुर, शाहपुर और कंचनपुर में घर घर जाकर हरी सब्जी, राशन और दो हजार मास्क का वितरण किया। ग्रामीणों से लॉक डाउन का पालन कर शारीरिक दूरी बनाकर कार्य करने की अपील की। वितरण में अजय यादव, दीपक कृष्णा, गोलू, पिटू राजभर, लालू, ओंकार आदि थे। वहीं जनकपुर स्थित गुरुकुल इंटरनेशनल स्कूल के प्रबंधक आकाश यादव ने शाहपुर लठिया में 50 जरूरतमंद परिवारों को हरी सब्जी का वितरण किया । प्रणव यादव, दीपक यादव, गोलू यादव, दीपक सिंह आदि थे।

किया राशन का वितरण
दिलदारनगर: जमानियां विस के देवकली गांव वनवासी बस्ती में भाजपा नेता मानवेंद्र सिंह मानव ने राशन का वितरण कर सभी को इस भयंकर महामारी के प्रति सचेत भी किया। वितरण मे डॉ. धर्मपाल मौर्य, सोनू यादव, अमोघ प्रताप,मनीष, शुभम आदि थे।


No comments:

Post a comment