गाजीपुर: गैरप्रांत से आने वालों के लिए बनाए गए क्वारंटाइन सेंटर - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Thursday, 30 April 2020

गाजीपुर: गैरप्रांत से आने वालों के लिए बनाए गए क्वारंटाइन सेंटर


मुहम्मदाबाद: गैर प्रांत से आने वाले श्रमिकों सहित अन्य लोगों की मेडिकल जांच के बाद क्वारंटाइन करने के लिए तहसील प्रशासन की ओर से 17 विद्यालयों को अस्थाई सेंटर बनाया गया है। तहसीलदार शिवधर चौरसिया ने बताया कि गैर प्रांत से आने वाले लोगों की अनुमानित संख्या को देखते हुए डा. एमए अंसारी इंटर कालेज, एमजेआरपी एकेडमी तिवारीपुर, पीआर इंटरनेशनल स्कूल करीमुद्दीनपुर, डालिम्स सनबीम स्कूल गांधीनगर, अष्ट शहीद इंटर कालेज मुहम्मदाबाद समेत कई विद्यालयों को क्वारंटाइन सेंटर बनाया गया है। इन केंद्रों पर 14 दिन तक क्वारंटाइन करने के पश्चात स्वास्थ्य परीक्षण किया जाएगा।

सेवराई: तहसील क्षेत्र के 11 विद्यालयों को क्वारंटाइन सेंटर बनाने के लिए चयनित किया गया है। विद्यालयों में सफाई व्यवस्था करने के लिए प्रत्येक केंद्र पर दो-दो सफाई कर्मियों की तैनाती शिफ्टवार की गई है। उप जिलाधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि प्रदेश के बाहर से आने वाले मजदूरों को इन विद्यालयों क्वारंटीन किया जाएगा।

No comments:

Post a comment