Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Samsung Galaxy M15 Launch Date in India: यह स्मार्टफ़ोन 6000mAh बैटरी के साथ आएगा !

Samsung Galaxy M15 Launch Date in India: बजट सेगमेंट में एक नया स्मार्टफोन, सैमसंग गैलेक्सी एम15, लॉन्च होने वाला है। इसके लीक्स में बताया जा रहा है कि यह फोन 6000mAh बैटरी और 50MP प्राइमरी कैमरा के साथ आएगा। कंपनी इसे 15K के कम कीमत में लॉन्च करेगी। यदि आप बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो इसके स्पेक्स जरूर देखें।

samsung-galaxy-m15-launch-date-in-india

जैसा कि आप सब जानते होंगे, सैमसंग एक चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है। हाल ही में कंपनी ने Samsung Galaxy A35 को भारतीय बाजार में उतारा है, जिसे काफी पसंद भी किया जा रहा है। Samsung Galaxy M15 में 6.5 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलेगा, जो कि वॉटरड्रॉप नॉच के साथ आएगा। आज हम इस लेख में Samsung Galaxy M15 की भारत में लॉन्च तिथि और विशेषताओं की पूरी जानकारी साझा करेंगे।

Samsung Galaxy M15 Launch Date in India

Samsung Galaxy M15 के भारत में लॉन्च तिथि के बारे में, Samsung द्वारा अभी तक कोई आधिकारिक सुचना नहीं दी गई है। हालांकि, इस फ़ोन को कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर देखा गया है। टेक्नोलॉजी जगत की प्रसिद्ध न्यूज़पोर्टल्स का दावा है कि यह फ़ोन भारत में 30 अप्रैल 2024 को लॉन्च होगा।

Samsung Galaxy M15 Specification

इस फोन में Android v14 पर आधारित मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6100 प्लस चिपसेट के साथ 2.2 जीगीगीगाहर्ट्ज की क्लॉक स्पीड वाला ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया जाएगा। यह फोन तीन रंगों में उपलब्ध होगा: लाइट ब्लू, डार्क ब्लू, और ग्रे। इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, 6 जीबी रैम, 6000 मिलीएम्पीअटी बैटरी, और 5जी कनेक्टिविटी के साथ अन्य अनेक फीचर्स भी दिए गए हैं।

Samsung Galaxy M15 Display

Samsung Galaxy M15 में एक 6.5 इंच का बड़ा सुपर AMOLED पैनल होगा, जिसमें 1080 x 2340px रेज़ोल्यूशन और 396ppi का पिक्सेल डेंसिटी होगा। यह फोन वाटरड्रॉप नौच डिस्प्ले के साथ आएगा, जिसमें अधिकतम 1000 निट्स की पीक ब्राइटनेस और 90Hz की रिफ्रेश रेट होगी।

Samsung Galaxy M15 Battery & Charger

Samsung के इस फोन में 6000mAh का बड़ा लिथियम पॉलिमर बैटरी दी जाएगी, जो कि नॉन-रिमूवेबल होगी। इसके साथ एक USB Type-C मॉडल 25W का फास्ट चार्जर मिलेगा, जिससे फोन को पूरी तरह से चार्ज होने में कम से कम 90 मिनट का समय लगेगा।

Samsung Galaxy M15 Camera

Samsung Galaxy M15 के पीछे में 50 MP + 5 MP + 2 MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा, इसमें कंटिन्यूअस शूटिंग, HDR, पैनोरामा, टाइम लैप्स, स्लो मोशन जैसे और भी कई फीचर्स मिलेंगे। इसके फ्रंट कैमरा में एक 13MP का सेल्फी कैमरा होगा, जिससे 1080p @ 30 fps तक वीडियो रिकॉर्ड किया जा सकेगा।

Samsung Galaxy M15 RAM & Storage

इस सैमसंग फोन को तेजी से चलाने और डेटा को सेव रखने के लिए 6GB रैम और 128GB का इंटरनल स्टोरेज दिया जाएगा, साथ ही इसमें एक मेमोरी कार्ड स्लॉट भी मिलेगा, जिससे स्टोरेज को 1TB तक एक्सपैंड किया जा सकेगा।

हमने इस लेख में Samsung Galaxy M15 की भारत में लॉन्चिंग तिथि और विशेषताएं संबंधित सभी जानकारी साझा की है। अगर आपको इस लेख में दी गई जानकारी पसंद आई हो तो कृपया नीचे कमेंट करके हमें बताएं और इसे अपने सोशल मीडिया खातों पर भी शेयर करें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr