Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Husqvarna Svartpilen 401 की शैड्डर फीचर और मूल्य सूची को विस्तार से जानें

Husqvarna Svartpilen 401: भारतीय मार्केट में एक मोटरसाइकिल अपने शानदार रूप के कारण बहुत प्रसिद्ध हो रही है, जिसका नाम Husqvarna Svartpilen 401 है। यह मोटरसाइकिल भारतीय बाजार में एक वेरिएंट और एक कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध है। यह मोटरसाइकिल हक वर्ना की तरफ से आने वाली एक स्ट्रीट बाइक है। इस बाइक में 399 सीसी का इंजन है, जो हरीश इंजन के साथ है। इस गाड़ी की माइलेज 29 किलोमीटर तक है। इस बाइक की अधिक जानकारी नीचे दी गई है।

husqvarna-svartpilen-401-price

Husqvarna Svartpilen 401 On Road Price

हस्कवर्णा की इस मोटरसाइकिल की ऑन-रोड कीमत के बारे में बात करें, यह एक वेरिएंट के साथ ही उपलब्ध है। इसकी कीमत 3,38,878 लाख रुपया है। और इसमें केवल एक ही रंग, जो की काला है, उपलब्ध है। इस बाइक का कुल वजन 171 किलो है।

Husqvarna Svartpilen 401 Feature

"हस्कवर्णा की इस बाइक की सुविधाओं की चर्चा करें तो इसमें बहुत सारे विशेषताएं शामिल हैं। इंटर पैक्ड इंस्ट्रूमेंट कलेक्टर, 5 इंच का TFT डिस्प्ले जो स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, ओडोमीटर, स्पीडोमीटर, टेकोमीटर, ट्रिप मीटर, एलसीडी डिस्प्ले, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेल लाइट, टर्न सिग्नल लैंप जैसी अनेक सुविधाएं प्रदान करता है। इस मोटरसाइकिल में यह सभी फीचर्स उपलब्ध हैं। 

Husqvarna Svartpilen 401 Engine Specification

इस उत्कृष्ट मोटरसाइकिल के इंजन की चर्चा करें तो, इसमें 399 सीसी का लिक्विड कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन लगाया गया है। इस इंजन ने 46 पीएस की शक्ति और 38 एनएम की टॉर्क उत्पन्न की है। यह बाइक की शीर्ष गति 160 किलोमीटर प्रति घंटा है।

Husqvarna Svartpilen 401 Mileage

इस बाइक के माइलेज की चर्चा करें तो, यहाँ पर 13 लीटर की फ्यूल टैंक क्षमता है। इससे यह बाइक 29 किलोमीटर तक का अत्यधिक रेंज प्रदान करती है।

Husqvarna Svartpilen 401 Suspension and Brake

इस बाइक के सस्पेंशन और हार्डवेयर कार्य को करने के लिए, यहाँ पर आगे की ओर टेलिस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन है। और पीछे की ओर मोनोशॉक सस्पेंशन भी है। इसके अलावा, ब्रेकिंग के कार्य के लिए यहाँ पर डिस्क ब्रेक दोनों पहियों पर लगे हुए हैं।

Husqvarna Svartpilen 401 Rivals

इस शक्तिशाली बाइक का मुकाबला भारतीय मार्केट में Duke 390, Scrambler 400 X, Bajaj Dominar 400, Benelli Imperiale 400 जैसी उत्कृष्ट मोटरसाइकिलों से होता है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr