Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

IQOO के इस गेमिंग स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है, कीमत देखें

IQOO Neo 7 Pro Offer: अमेज़न पर रिपब्लिक डे के मौके पर सेल देखने को मिल रहा है, जिसमें इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। आज हम आपके लिए एक ऐसा तगड़ा गेमिंग स्मार्टफोन लेकर आए हैं, जो इस सेल में काफी सस्ता बिक रहा है। हम बात कर रहे हैं, IQOO Neo 7 Pro की, जिसमें दमदार चिपसेट के साथ 120W का फास्ट चार्जर दिया जा रहा है। आज हम इस लेख में IQOO Neo 7 Pro के ऑफर और स्पेसिफिकेशन के बारे में सारी जानकारी आपसे साझा करेंगे।

iqoo-neo-7-pro-offer

IQOO Neo 7 Pro Specification

इस फोन की विशेषज्ञता की ओर देखें तो Android v13 पर आधारित इस डिवाइस में स्नैपड्रैगन 8 जनरेशन के चिपसेट के साथ Octa Core प्रोसेसर है। यह फोन दो कलर ऑप्शन्स में उपलब्ध है - डार्क स्टॉर्म और फियरलेस फ्लेम। इसमें 5G सपोर्ट है और इसके 5000 mAH के बड़े बैटरी, 50MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप, और अन्य कई फीचर्स हैं।

IQOO Neo 7 Pro Display

IQOO Neo 7 Pro में 6.78 इंच का बड़ा AMOLED पैनल होता है, जिसमें 1080 x 2400px रेज़ोल्यूशन और 388ppi का पिक्सेल डेंसिटी है। इस फोन में बेजल-लेस पंच होल टाइप डिस्प्ले होती है, जिसमें अधिकतम 1300 निट्स की पीक ब्राइटनेस और 120Hz की रिफ्रेश रेट होती है। इसके साथ ही, यह HDR10+ का समर्थन भी करता है।

IQOO Neo 7 Pro Battery & Charger

इसमें 5000 mAH का बड़ा लिथियम पॉलिमर बैटरी होती है, जो गैर-निकालने योग्य है, और इसके साथ एक USB Type-C मॉडल 120W के फ्लैश चार्जर का समर्थन है, जिससे फोन को सिर्फ 20 मिनट में पूरी तरह से चार्ज किया जा सकता है।

IQOO Neo 7 Pro Camera

IQOO Neo 7 Pro के पीछे 50 MP + 8 MP + 2 MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप है, जिसमें कंटीन्यूअस शूटिंग, HDR, सुपर मून, मैक्रो मोड, डिजिटल ज़ूम, और फेस डिटेक्शन जैसे अनेक फीचर्स हैं। इसके फ्रंट कैमरा में एक 16MP का वाइड एंगल सेल्फी कैमरा है, जिससे 4K @ 30 fps तक वीडियो रिकॉर्ड किया जा सकता है।

IQOO Neo 7 Pro Ram & Storage

इस फोन में हेवी गेमिंग और डेटा स्टोरेज के लिए 8GB रैम और 128GB का इंटरनल स्टोरेज है, लेकिन इसमें मेमोरी कार्ड स्लॉट उपलब्ध नहीं है।

IQOO Neo 7 Pro Offer

IQOO Neo 7 Pro कुछ महीने पहले भारत में लॉन्च हुआ था और तब से अब तक, उपभोक्ताओं ने इस फ़ोन को काफी पसंद किया है। वर्तमान में, अमेज़न के रिपब्लिक डे सेल में IQOO Neo 7 Pro की ऑफर उपलब्ध है, जिसमें इस फ़ोन पर ₹3000 का डिस्काउंट दिया जा रहा है। जब यह फोन लॉन्च हुआ था, तब इसके 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत ₹34,999 थी, लेकिन इस सेल के दौरान, यह फोन मात्र ₹30,999 में उपलब्ध है।

इस फोन की खरीददारी के दौरान SBI बैंक के क्रेडिट कार्ड का उपयोग करने पर आपको तत्काल 10% का छूट प्राप्त होगा, साथ ही आप पुराने फोन को एक्सचेंज करके भी इस फोन को खरीद सकते हैं।

यदि आपको IQOO Neo 7 Pro की ऑफर और विशेषताओं की दी गई जानकारी पसंद आई हो, तो इसे अपने सोशल मीडिया खातों पर भी शेयर करें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr