Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

TVS को मार्किट से बाहर करने के लिए, आई Hero की ये खतरनाक बाइक, इस दिन लॉन्च होगी

Hero XPulse 210 Launch Date: हीरो कंपनी की नई बाइक, एक्स प्लस 210, की जासूसी छवि भारतीय बाजार में सामने आई है। इस बाइक को टेस्टिंग के समय देखा गया है, और इसे 200 सीसी के सेगमेंट में लॉन्च किया जाएगा, इस पर ऐसी खबरें आ रही हैं।

hero-xpulse-210-launch-date

यह बाइक ऑफ-रोडिंग के लिए डिज़ाइन की गई है और इसे हीरो कंपनी की एक शानदार बाइक के रूप में देखा जा सकता है। इसकी कीमत लगभग 2 लाख रुपये के अंदर होने की उम्मीद है, और यह भारतीय बाजार में जल्दी ही लॉन्च की जा सकती है। Hero XPulse 210 के बारे में और अधिक जानकारी नीचे दी गई है।

Hero XPulse 210 Launch in India

इस बाइक के लॉन्च के संबंध में कंपनी द्वारा कोई जानकारी अभी तक उपलब्ध नहीं है। हालांकि, एक बाइक एक्सपर्ट ने इसके बारे में एक अनुमान दिया है कि इसे 2025 तक भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया जाएगा।

Hero XPulse 210 Price 

Hero XPulse की कीमत के बारे में कंपनी द्वारा कोई जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। तथापि, बाइक एक्सपर्ट के अनुसार, इस बाइक की कीमत लगभग 1.90 लाख रुपए तक होने की उम्मीद है।

Hero XPulse 210 Design

हीरो की आने वाली इस शानदार बाइक के डिज़ाइन पर चर्चा करते हैं, तो यह बाइक वर्तमान में पूर्वचलाव सहित दिखाई गई है। हमारी जानकारी के अनुसार, इस बाइक का डिज़ाइन xPlus 200 राइड बाइक की तुलना में बहुत हद तक समान होने की संभावना है, और इसकी टंकी पर बेहतरीन लोगोज इसे अत्यद्भुत और अनूठा रूप देने में सहायक हैं। इस बाइक को भारतीय बाजार में 3 से 4 आकर्षक कलर ऑप्शन्स के साथ बहुत जल्दी लॉन्च किया जाएगा।

Hero XPulse 210 Feature

Hero की इस बाइक के फीचर्स की चर्चा करते हैं, तो इसमें बहुत सारे फीचर्स शामिल हैं जैसे कि रेफरेंस इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, फुल LED लाइटिंग, स्विचबल टू, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल फ्यूल गेज, लो फ्यूल इंडिकेटर, लो बैटरी इंडिकेटर, घड़ी, USB चार्जिंग पोर्ट, कॉल अलर्ट, एक्समस अलर्ट, जैसे कई सुविधाएं शामिल हैं। इससे इस बाइक में अनेक उपयोगी और आधुनिक फीचर्स की आशा की जा रही है।

Hero XPulse 210 Engine

इस बाइक को प्रेरित करने के लिए इसमें 210 सीसी का तरल इंजन हो सकता है, जो इसे 25 बीएचपी के साथ 20.4 एनएम के टॉर्क के साथ सुप्लाई करता है। और इस बाइक में 6 स्पीड गियर की उम्मीद है।

Hero XPulse 210 Suspension 

इस बाइक के सस्पेंशन और ब्रेक की चर्चा करें तो इसमें आपको सामने की ओर प्रीलोड एडजस्टेबल सस्पेंशन और पीछे की ओर मोनोशॉक एडजस्टेबल सस्पेंशन की उम्मीद है। और जब हम ब्रेकिंग सिस्टम की बात करते हैं तो इसमें दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक्स देखने की संभावना है।

Hero XPulse 210 Rivals

इस बाइक का सामना भारतीय बाजार में होने के बाद xplus 200 और Hero Karizma XMR जैसी बाइकों से होगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr