Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में कायस्थ महासभा ने एसडीएम को दिया ज्ञापन, फिल्म 'थैंक गॉड' पर कार्रवाई की मांग

गाजीपुर में अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के जिलाध्यक्ष अरुण कुमार श्रीवास्तव के नेतृत्व में महासभा के कार्यकर्ताओं ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा। भगवान श्री चित्रगुप्त का अपमान करने और उपहास उड़ाने वाली फिल्म थैंक गॉड के डायरेक्टर इन्द्र कुमार, प्रोड्यूसर भूषण कुमार और अभिनेता अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह पर कार्रवाई की मांग की है।

महासभा के प्रान्तीय उपाध्यक्ष मुक्तेश्वर प्रसाद ने कहा कि ऐसा लग रहा है जैसे हिंदू देवी-देवताओं का मजाक उड़ाना बॉलीवुड का शौक बन गया है। उन्होंने कहा कि भगवान श्री चित्रगुप्त का अपमान कायस्थ समाज कतई बर्दाश्त नहीं करेगा। उन्होंने कहा कि अभी तो कायस्थ महासभा लोकतांत्रिक तरीके से शान्तिपूर्ण ढंग से आंदोलन कर रही है।

आंदोलन की दी चेतावनी

अगर इस फिल्म से आपत्तिजनक दृश्य हटाये बिना और बिना डायलॉग में संशोधन किए फिल्म को रिलीज करने की कोशिश की जाएगी तो आंदोलन उग्र भी हो सकता है। जिलाध्यक्ष अरुण कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि इस मसले को लेकर पूरे देश का कायस्थ समाज आंदोलित है। फिल्म थैंक गॉड के इस आपत्तिजनक दृश्य से कायस्थ ही नहीं बल्कि पूरा हिंदू समाज अपने को अपमानित महसूस कर रहा है।

फिल्म रिलीज न होने देने की चेतावनी

उन्होंने कहा कि इस फिल्म के निर्माता निर्देशक और अभिनेताओं की नापाक हरकत से पूरे देश का कायस्थ समाज गुस्से में है और सड़कों पर उतर पड़ा है। समय रहते यदि इस फिल्म के निर्देशक इंद्र कुमार, प्रोड्यूसर भूषण कुमार और अभिनेता अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई नहीं की जाती तो कायस्थ महासभा लगातार आंदोलन चलाने के लिए मजबूर होगी और इस फिल्म को किसी भी कीमत पर रिलीज नहीं होने देगी। इस अवसर पर मुख्य रूप से भाजपा नेता सुरेश चंद्र श्रीवास्तव, हरिश्चंद्र गौड़, परमानन्द श्रीवास्तव, शशि प्रकाश श्रीवास्तव अजय कुमार श्रीवास्तव, विजय प्रकाश श्रीवास्तव, नवीन श्रीवास्तव आदि उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr