Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

रिश्ते हुए शर्मसार, नाबालिग बेटी के साथ की छेड़छाड़, पहले भी कर चुका है कोशिश

जमानियां क्षेत्र के सुहवल थाना क्षेत्र के एक गाँव में गुरुवार की सुबह पिता-पुत्री के रिश्ते को तार-तार करने वाला एक मामला सामने आया है। पिता ने अपनी ही 16 साल की पुत्री के साथ ही अश्लील हरकते करने लगा,पिता के इस कृत्य की जानकारी पुत्री ने पुलिस को दी। 

वहीं पकडे जाने के डर से पिता पुलिस के आने से पहले ही फरार हो गया। पुत्री द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने छेड़खानी ,पास्को एक्ट आदि धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। आरोपी पिता की तलाश में जुट गई।

पुलिस को दिए गये अपने लिखित शिकायती पत्र में पुत्री ने पिता पर गम्भीर आरोप लगाते हुए कहा कि ,मुझे कोई समान देने के की बात कह कमरे में बुलाया। जब वह गई तो चारों तरफ देखा तो पिता नहीं दिखे। इसी दौरान पिछे से वह अचानक मुझे पकड कर मेरे साथ छेड़छाड़ करने लगे।

भीड़ का फायदा उठाकर फरार हो गया पिता

पीड़ित पुत्री ने आरोप लगाते हुए बताया कि जब उसने अपने पिता को जोर से डांटा और छोडने की गुहार लगाई तो ,उन्होंने कहा चुप हो जा। यहाँ कोई आने वाला नहीं है। उसने बताया कि पिता की हरकतें व उनकी गलत मंशा को भापकर तेजी से आवाज लगाई तो अगल बगल के लोग मौके पर पहुंच गये। वहीं उसके पिता भीड़ का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया।

पहले भी कई बार कर चुका है ऐसी हरकत

पुलिस को बेटी ने बताया कि उसके पिता इसके पहले भी कई बार ऐसी हरकतें कर चुके हैं। मगर, वह लोकलाज के चलते डरी सहमी रही। उसने बताया कि उ‌सका मूल घर रेवतीपुर थाना क्षेत्र के एक गाँव में है। परिवार की माली हालत ठीक न होने के कारण अपने गाँव से पांच वर्ष पूर्व यहाँ आकर रहते है। उसने बताया कि पिता स्वयं की एक दुकान चलाते हैं। प्रभारी निरीक्षक तारावती ने बताया कि किशोरी के तहरीर के आधार पर उसके पिता के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr