Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर: प्रसव के दौरान महिला की मौत, अस्पताल में हंगामा

गाजीपुर जिले के बिरनो थाना क्षेत्र के अंतर्गत जयरामपुर सृष्टि हॉस्पिटल में प्रसव के दौरान एक प्रसूता की मौत हो गई। गर्भवती महिला का आपरेशन के प्रसव का प्रयास हुआ था, जिसके बाद उसकी स्थिति बिगड़ने लगी और अधिक रक्तस्राव होने से उसकी मऊ स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल में मौत हो गई। आपरेशन के दौरान प्रसव में नवजात को बचा लिया गया। महिला की हालात बिगड़ गई जिसके बाद मौत हो गई।

दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के मलेठी गांव की निवासी ज्योति देवी पत्नी राम आशीष कनौजिया गर्भवती थी। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात में ज्योति को प्रसव पीड़ा शुरू हुआ उसके बाद इलाज के लिए उसे जयरामपुर स्थित सृष्टि हॉस्पिटल ले जाया गया ऑपरेशन के बाद नवजात को बचा लिया गया वही ज्योति की स्थिति गंभीर होने पर उसको मऊ जनपद स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल में ले जाया गया जहां ज्योति की इलाज के दौरान मौत हो गई।

मौत की खबर सुनते ही परिजन सृष्टि हॉस्पिटल पहुंचकर तोड़फोड़ और हंगामा करने लगे। परिजनों का आरोप था कि सृष्टि हॉस्पिटल के चिकित्सकों की लापरवाही से ज्योति की मौत हुई है। थानाध्यक्ष संतोष कुमार मय हमराहियो के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने ने परिजनों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया स्थानीय लोगों ने बताया कि बिरनो थाना क्षेत्र में दर्जनों झोलाछाप हॉस्पिटलों का संचालन होता है जो स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के मिलीभगत से संचालित है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr