Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

किशोरी को बहला-फुसलाकर ले गया था, पुलिस ने दबोच लिया - Ghazipur News

बीते एक माह से नाबालिक किशोरी को बहलाफुसलाकर भगाने के मामलें में‌ वांछित आरोपी को पुलिस जमानियां कोतवाली क्षेत्र के रेलवे स्टेशन से सोमवार की शाम करीब चार बजे मय किशोरी संग दबोच लिया। दोनों को थाने लाकर पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी युवक का मेडिकल मुआयना कराने के बाद उसका सम्बन्धित धाराओं में चालान कर उसे सक्षम न्यायालय में‌ पेश किया गया।

14 दिन की हिरासत में भेजा

आरोपो की गंम्भीरता को देखते हुए न्यायालय ने आरोपी को चौदह दिन की न्यायिक हिरासत में जिलाकारागार भेंज दिया। वहीं पुलिस ने किशोरी को महिला आरक्षी के निगरानी में मेडिकल मुआयना के लिए जिला अस्पताल भेंज दिया। वहीं‌ दोनों के पकडे जाने की सूचना पर दोनों के परिजन थाने पहुंच गए। पुलिस के अनुसार बीते नौ मार्च 2022 को कोतवाली थाना क्षेत्र के एक गाँव निवासी एक युवक ने स्वजातीय एक नाबालिग किशोरी जो अपने घर से सुबह ट्यूशन पढने के लिए निकली।

किशोरी को बहला फुसलाकर ले गया

इसी दौरान युवक उसे घर छोड़ने के बहाने किशोरी को बहला फुसलाकर ले गया। पीड़िता के परिजनों ने इस मामलें में‌ एक युवक के खिलाफ नामजद शिकायत की। कोतवाल सम्पूर्णानन्द राय अपने पुलिस बल के साथ थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन के पास चेकिंग कर रहे थे। जमानियां कोतवाल सम्पूर्णानन्द राय ने बताया कि बीते एक माह पूर्व एक नाबालिक किशोरी को बहलाफुसलाकर भगा ले जाने के मामलें में वांछित को किशोरी के साथ दबोच लिया गया ,जिसके बाद आरोपी का‌ सम्बन्धित धाराओं में चालान कर ,किशोरी को महिला आरक्षी के देखरेख में मेडिकल मुआयना के लिए भेंज दिया गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr