Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

जौनपुर: युवक की गला दबाकर हत्या, डाग स्‍क्‍वायड की टीम जांच पड़ताल में जुटी

जफराबाद थाना क्षेत्र के समोपुर गांव में घर से 500 मीटर दूर नदी के किनारे घटना को अंजाम दिया गया। एक संदिग्ध पुलिस ने लिया हिरासत में लिया गया है। जफराबाद (जौनपुर) क्षेत्र के समोपुर गांव में एक युवक की हत्या करने की जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई। पुलिस के अनुसार घटना मंगलवार को देर रात की है। जानकारी होने के बाद सुबह गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है। मौके पर पुलिस पहुंच कर जांच पड़ताल में लगी हुई है। क्षेत्राधिकारी ने मौके पर पहुंचकर डाग स्क्वायड की टीम को बुलाया है। शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए पुलिस तैयारी में लगी हुई है। मामले में एक संदिग्ध को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

उक्त गांव निवासी दीपक यादव (22) की घर से लगभग 500 मीटर दूर गांव में गोमती नदी के किनारे बुधवार को सुबह एक पेड़ के किनारे शव पाया गया है। लोगों ने देखा तो पता चला कि दीपक के गले पर काला निशान बना हुआ है। इससे गला दबाकर हत्या की आशंका जताई जा रही है। परिजनों ने बताया कि बीती रात करीब दस बजे दीपक का एक मित्र इंद्रजीत ने फोन पर कुछ बात किया था। फोन के बाद दीपक इंद्रजीत के साथ घर से निकल पड़ा था। उसके बाद दीपक रात भर घर वापस नहीं लौटा।

सुबह उसकी लाश नदी के किनारे चिलबिल के पेड़ से लगकर खेत में देखी गई। जानकारी होते ही घटनास्थल पर हजारों की भीड़ इकट्ठा हो गई। ग्रामीण आक्रोशित होते दिखाई दे रहे थे। तत्काल जफराबाद पुलिस तथा क्षेत्राधिकारी ने अतिरिक्त फोर्स मौके पर बुला लिया। घटना का खुलासा के लिए डाग स्क्वायड की टीम बुलाई गई है। पुलिस ने इंद्रजीत को हिरासत में ले लिया है। पूछे जाने पर क्षेत्राधिकारी ने बताया कि 24 घंटे के भीतर हत्यारा गिरफ्त में होगा। तहरीर तथा मुकदमे की प्रक्रिया चल रही है।

दीपक पर थी घर की समस्त जिम्मेदारियां : 

परिवार में दो भाई एक बहन में दीपक ही बड़ा था। पिता मुन्नालाल मुंबई में ऑटो रिक्शा चालक है। घर की समस्त जिम्मेदारी दीपक पर थी। दीपक गांव के पास स्थिति पांडेय पट्टी बाजार में बाइक मैकेनिक का कार्य करता था। दीपक के मौत की जानकारी के बाद मां सुनीता देवी बहन ब्यूटी छोटा भाई अनुराग रोते-रोते बेहोश हो जा रहे हैं। गांव वालों ने बताया कि दीपक बहुत ही मृदुल व सरल स्वभाव का मिलनसार लड़का था। सभी लोगों से बहुत अच्छे से मिलता था। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr