Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

मरदह गांव में चाकू से हमला कर साली को किया घायल, गंभीर

मरदह गांव में मंगलवार की शाम तीन बजे घर में घुसकर जीजा ने चाकू से हमला कर साली को गंभीर रूप से घायल कर दिया। शोर मचाने पर आसपास के लोग पहुंचे। इससे पहले आरोपी बाइक से फरार हो गया। घायल युवती को पीएचसी लाया गया जहां से उसे जिला अस्पताल मऊ रेफर दिया। हालत गंभीर होने पर चिकित्सक ने युवती को वाराणसी रेफर कर दिया। मामले में पुलिस ने हत्या का प्रयास का मुकदमा दर्ज किया है।

मरदह निवासी अंतिमा सैनी (20) मंगलवार की शाम तीन बजे अपने घर पर थी। उसकी मां नरवर गांव स्थित दूसरे मकान पर चल रहे निर्माण कार्य को देखने गई थी। इसी दौरान उसकी सगी बहन का जेठ पवन सैनी घर पहुंचा और किसी बात को लेकर कहासुनी करने लगा। देखते ही देखते उसने युवती पर चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार करना शुरू कर दिया। गंभीर रूप से घायल युवती उसके चंगुल से छूटकर दरवाजे से बाहर आई और शोर मचाने लगी। इधर आरोपी अपने साथी के साथ बाइक से फरार हो गया। 

परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से युवती को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां से चिकित्सक प्राथमिक उपचार करने के बाद हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल मऊ रेफर कर दिया। वहां से डॉक्टरों ने युवती को ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए भेज दिया गया। इधर घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस अस्पताल पहुंची और छानबीन में जुट गई। घायल युवती की मां बसंती देवी ने आरोपी युवक के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया। थानाध्यक्ष राजकुमार यादव ने बताया कि बसंती देवी की तहरीर पर पवन सैनी निवासी महाराजगंज आजमगढ़ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश किया जा रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr