Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर जनपद में 77 मरीज मिले कोरोना संक्रमित, इलाज शुरू

गाजीपुर जनपद में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। सोमवार को 77 मरीजों की रिपोर्ट मिलते हीं स्वास्थ्य विभाग में हडकंप मच गया। इनमें तीन चिकित्सक सहित पांच स्वास्थ्यकर्मी शामिल है। कोरोना संक्रमण तेज गति से आगे बढ़ने के कारण कि काफी संख्या में प्रतिदिन नये मरीज मिल रहे हैं। एक तरह से यह वायरस रोज नए रिकार्ड बनाता जा रहा है। विभाग की ओर से गठित टीम संक्रमित मरीजों के परिजनों का सैंपल जांच करने के लिए एकत्रित कर लिया है। अब इनके संपर्क में आने वाले संदिग्ध मरीजों को चिंहित करने में जुटे है।

शहर से लेकर देहात तक कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। स्वास्थ्यकर्मी लोगों से संक्रमण से बचाव को लेकर सावधानी बरतने की अपील कर रहें है, लेकिन लोगों की ओर से लापरवाहीं बरती जा रहीं है। लोग बेफिक्र होकर सड़कों पर घूमते हुए नजर आ रहें है। जनपद में अबतक 11 लाख 24 हजार 942 मरीजों के सैंपल की जांच की गयी है, जिसमें 10 लाख 99 हजार 952 मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। इसमें 21 हजार 851 संक्रमित मरीज मिले है, जिसमें 21 हजार 361 मरीज अस्पताल से स्वस्थ होकर वापस अपने घर पहुंच गए हैं। 

जबकि 283 मरीजों का इलाज के दौरान मौत हो चुकी है। जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डा. उमेश कुमार ने बताया कि 77 मरीज कोरोना वायरस से संक्रमित मिले है। कोरोना वायरस के संक्रमण में लगातार बढ़ोत्तरी हो रहीं है। संक्रमण से बचाव के लिए जागरूकता अभियान चलाए जा रहे है। लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए मास्क पहनने व उचित दूरी का पालन करने के लिए अपील किया जा रहा है। बिना कार्य घर से बाहर नहीं निकले। बाजारों में मास्क का प्रयोग करें व उचित दूरी का पालन करें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr