Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

शहीद वीर हमीद सेतु पर ट्रैक्टर खराब, लगा जाम

गंगा नदी पर बने शहीद वीर अब्दुल हमीद सेतु पर मंगलवार की दोपहर दो बजे के करीब जिला मुख्यालय की तरफ धान लेकर जा रहे ट्रैक्टर में अचानक खराबी आ गई। इससे ट्रैक्टर पुल पर बीचों-बीच खड़ा हो गया। इसका परिणाम रहा कि दोनों तरफ वाहनों की लंबी लाइनें लग गई। 

कड़ी मशक्कत के बाद रजागंज एवं सुहवल पुलिस टीम ने दो घंटे बाद शाम करीब चार बजे जाम को समाप्त कराया। जबकि ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारू बनाने लिए पुलिस को देर शाम पांच बजे तक परेशान होना पड़ा, तब जाकर यातायात व्यवस्था सुचारू तरीके से बहाल हो सका। इधर जाम का आलम यह था कि पुल से लेकर दोनों तरफ राजमार्ग पर छोटे-बड़े वाहनों सहित अन्य राहगीरों तक के पहिए थम गए हैं। जाम के कारण हमीद सेतु एक बार फिर जाम से पूरी तरह से कराह उठा पुल खचाखच वाहनों से पूरी तरह से भरा पड़ा था। 

मालूम हो कि शादी विवाह के मौसम होने के चलते बारातियों को भी खासी परेशानियों से जूझना पड़ा। इसके अलावा स्कूल से विभिन्न संसाधनों से अपने घर वापस आ रहे छात्र- छात्राएं भी वाहन छोड़ पैदल हो अपने घरों को ट्राफिक व्यवस्था को कोसते हुए निकल पड़े। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक सुहवल पवन उपाध्याय ने बताया कि जाम को समाप्त कराकर यातायात व्यवस्था को सुचारू तरीके से बहाल कर दिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr