Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

प्राथमिक विद्यालय के शौचालय का छज्जा गिरा, बालक की मौत, DM और SP मौके पर पहुंचे

गाजीपुर जिले के सलेमपुर बघाई गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय के शौचालय का छज्जा मंगलवार को अचानक ढह गया। इसकी चपेट में आने से पांच वर्षीय बालक की मौत हो गई। जिलाधिकारी एमपी सिंह और एसपी रामबदन सिंह मौके पर पहुंच गए। डीएम ने शौचालय का निर्माण कराने वाले ठेकेदार के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराने का निर्देश बीएसए को दिया।

इसके अलावा कक्षा दो के सामने बरामदे की लटकी छत को ध्वस्त करकर पुन: निर्माण कराने, पेड़ की लटकी डालियों को छंटवाने और चहारदीवारी के आस-पास सफाई कराने का निर्देश दिया। उधर, बालक की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। सलेमपुर बघाई निवासी वीरेंद्र यादव की पुत्री अनीता यादव और पुत्र अजय यादव गांव के प्राथमिक विद्यालय में कक्षा के चार के छात्र हैं।

मंगलवार को दोनों स्कूल गए, तो पीछे से उनका छोटा भाई आदित्य यादव (5) भी चला आया। दोपहर में मध्याह्न भोजन के उपरांत सभी मैदान में फुटबाल खेलने लगे। इस दौरान आदित्य चारदीवारी के किनारे रखी गिट्टी भरी बोरियों पर से होकर चहारदीवारी पर चढ़ गया। इसके बाद चहारदीवारी से सटे शौचालय के छज्जे पर चढ़कर वहां लटक रही डाल को पकड़कर झूलने लगा। तभी छज्जा भरभराकर ढह गया।

मलबे में दब कर आदित्य अचेत हो गया। सूचना मिलने पर पहुंचे परिजन उसे पीएचसी सादात ले गए। जहां परीक्षण के बाद डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजन शव को अंतिम संस्कार के लिए सैदपुर स्थित जौहरगंज घाट ले जा रहे थे, कि रास्ते में पुलिस ने उन्हें रोका और शव को कब्जे में लेकर इसकी जानकारी एसपी को दी।

सूचना पर डीएम व एसपी घटनास्थल पहुंच गए। थानाध्यक्ष अगम दास ने बताया कि अधिकारी द्वय के आदेश पर आगे की कार्रवाई की जा रही। बच्चे के पिता वीरेंद्र यादव दो दिन पूर्व रविवार को गुजरात रवाना हो गए थे। वह गुजरात की निजी कंपनी में वाचमैन हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr