Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में संपूर्ण समाधान दिवस पर मिले 676 आवेदनों में 30 का निस्तारण

गाजीपुर में शनिवार को संपूर्ण समाधान दिवस के दौरान कई बड़े मामलों का खुलासा हुआ है। इसमें जखनियां में डीएम की मौजूदगी पाकर शिकायतकर्ताओं की भीड़ उमड़ी। स्थानीय अधिकारियों पर लापरवाही बरतने और कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाकर कई ग्रामीणों ने डीएम से गुहार लगाई। 

ग्रामीणों की शिकायत पर डीएम ने कार्रवाई का हंटर चलाते हुए दुल्लहपुर में लगाए गए सफाई कर्मचारी को तत्काल प्रभाव से हटाने का निर्देश डीपीआरओ को किया। जिलाधिकारी ने सादात व्लाक के सहादतपुर के लेखपाल के कार्य में लापरवाही करने पर स्पष्टीकरण करने का निर्देश दिया। इसके अलावा स्वामी सहजानंद जूनियर हाई स्कूल जलालाबाद में विद्यालय में बच्चों की कम उपस्थिति पर प्रधानाचार्य सहित तीन अध्यापकों का वेतन रोकने का निर्देश दिया।

जखनियां तहसील पर मुख्य समाधान दिवस जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह व पुलिस अधीक्षक डा. रामबदन सिंह की उपस्थिति में 160 शिकायत पत्र प्राप्तों में 3 का निस्तारण किया गया। शिकायतों के त्वरित निस्तारण के लिए सातों तहसीलों की सूचना के अनुसार समाधान दिवस में कुल 676 आवेदन प्राप्त हुए। 30 शिकायत पत्रों का निस्तारण किया गया। तहसील सैदपुर में उपजिलाधिकारी की अध्यक्षता में 147 शिकायत पत्र प्राप्त हुए जिसमें 08 का मौके पर निस्तारण किया।

सदर तहसील में उपजिलाधिकारी की अध्यक्षता में 80 शिकायत पत्र प्राप्त हुए जिसमें से 07 शिकायत पत्र का मौके पर निस्तारण किया गया। तहसील सेवराई में उपजिलाधिकारी की अध्यक्षता में 53 शिकायत पत्र प्राप्त हुए जिसमें 03 शिकायत पत्र का मौके पर निस्तारण किया गया। तहसील जमानियां में उपजिलाधिकारी की अध्यक्षता में 81 शिकायत पत्र प्राप्त हुए जिसमें से मौके पर 02 का निस्तारण किया गया। तहसील मुहम्मदाबाद में उपजिलाधिकारी की अध्यक्षता में 90 शिकायत पत्र प्राप्त हुए जिसमें 03 का मौके पर निस्तारण किया गया। तहसील कासिमाबाद मे 65 शिकायत पत्र प्राप्त हुए जिसमें 4 शिकायत पत्र का मौके पर निस्तारण किया गया। जिलाधिकारी के अलावा उपजिलाधिकारी जखनियां, जिला विकास अधिकारी श्रीभूषण कुमार, अन्य जनपद स्तरीय अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr