Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

बच्छलकापुरा गांव स्थित घाट पर, गैलन में गंगा जल भरते डूबा युवक

कोतवाली क्षेत्र के बच्छलकापुरा गांव स्थित घाट पर मंगलवार को किसी व्यक्ति के लिए गैलन में गंगा जल भरते समय पैर फिसलने के कारण एक युवक गंगा में डूब गया। हादसे की जानकारी होते ही ग्रामीणों की भीड़ लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस स्थानीय गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश में जुटी रही लेकिन सफलता नहीं मिल सकी।

युसुफपुर बाजार के मछली बाजार मुहल्ला निवासी मुजाहिद उर्फ ओसामा (18) अपने दो मित्रों जाहिद एवं वाजिद के साथ गंगा जल लेने बच्छलकापुरा गंगा तट पर गया था। घाट पर रखे पीपा पर बैठ कर गैलन में वह जल भर रहा था कि अचानक उसका पैर फिसल जाने से पानी में गिर गया और डूबने लगा। घाट के किनारे खड़े मित्र युवक को डूबता देखकर चिल्लाने लगे, लेकिन देखते ही देखते डूब गया। 

इधर आवाज सुनकर मछली मार रहे मछुवारे घटना स्थल पर पहुंचकर युवक की तलाश में जुटे, लेकिन सफल नहीं हो सके। इधर हादसे की जानकारी होते ही परिजन एवं ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। वहीं सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस टीम स्थानीय गोताखोरों की मदद से और जाल डलवाकर युवक की तलाश करती रही, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। युवक छह भाईयों में चौथे नंबर पर था। परिजनों के रोने-बिलखने गांव में सन्नाटा पसर गया। इस संबंध में कोतवाल अशोक कुमार मिश्र ने बताया कि डूबे युवक को गोताखोरों के माध्यम से तलाश जारी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr