Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर जिले में हार्वेस्टर फंसने से हमीद सेतु पर घंटों लगा जाम

सुहवल थाना क्षेत्र के गंगा नदी पर स्थित हमीद सेतु से पहले लगे हाइटगेज बैरियर में हार्वेस्टर का ऊपरी हिस्सा फंस गया। सुबह करीब पौने आठ बजे कालूपुर की ओर पुल की छोर पर हार्वेस्टर फंसते ही जाम लग गया। देखते ही देखते हमीद सेतु के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गयी। करीब एक घंटे बाद नौ बजे पुलिस पहुंची तो निकालने की कवायद शुरू हुई। मशक्कत के बाद हार्वेस्टर के ऊपरी हिस्से को किसी तरह से हटवाया, जिसके बाद वाहनों आवागमन सुचारू हो सका।

मंगलवार सुबह हमीद सेतु के पास कालूपुर की ओर लगे लोहे के हाइटगेज बैरियर में सुबह करीब पौने आठ बजे गाजीपुर की तरफ से आ रहे हार्वेस्टर का उपरी हिस्सा उसमें फंस गया। देखते ही देखते वहां वाहनों की लंबी कतार लग गयी। जाम लगने से वाहनों का निकलना तो दूर पैदल, साइकिल व बाइक सवारों का भी निकलना मुश्किल हो गया था। लोग किसी तरह जाम के बीच से निकलने के प्रयास में लगे, पर नाकाम हो जा रहे थे। मालूम हो कि सेतु पर मंगलवार की सुबह स्कूली छात्र-छात्राएं, सरकारी, गैर सरकारी नौकरी पेशा, न्यायालय के कर्मी, अधिवक्ताओं के साथ ही शादी-विवाह को लेकर सुबह निकलने वालों की भारी भीड़ लगी थी। 

सभी अपने-अपने गंतव्यों तक जाने के लिए जल्दबाजी में थे। सबसे ज्यादा परेशानी बुजुर्ग महिलाओं, पुरुष, मरीजों सहित समय से स्कूल, कालेज व दफ्तर पहुंचने वालों को हुई। काफी लंबे अर्से बाद लोगों को इस समस्या से जूझना पड़ा। जाम का आलम यह था कि पूरा का पूरा हमीद सेतु वाहनों के दबाव से जकड़ा रहा। कालूपुर की ओर पुल के पास हाईटगेज बैरियर पर पुलिस के पहुंचने पर जाम को खत्म कराया गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr