Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

वॉट्सऐप में आ रहा एक और शानदार फीचर, बदलेगा ऑडियो मेसेज भेजने का अंदाज

वॉट्सऐप अपने यूजर्स के चैटिंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए नए-नए फीचर लाता रहता है। इसके साथ ही कंपनी रोलआउट किए जाने वाले फीचर्स को बेहतर बनाने के लिए भी समय-समय पर अपडेट रोलआउट करती है। इसी कड़ी में अब कंपनी वॉइस नोट्स के प्लेबैक स्पीड को सेट करने वाले फीचर में और सुधार करने की तैयारी कर रही है। वॉट्सऐप का यह फीचर ऐंड्रॉयड बीटा 2.21.9.10 और iOS बीटा 2.21.90.11 के लिए रोलआउट किया गया था।

जल्द रोलआउट हो सकता है फीचर

कंपनी आजकल इस फीचर के नए वर्जन को डिवेलप कर रही है। WABetaInfo की रिपोर्ट के अनुसार इस फीचर के आने के बाद यूजर फॉरवर्ड किए किए जाने वाले ऑडियो मेसेज यानी वॉइस नोट्स की प्लेबैक स्पीड को भी सेट कर सकेंगे। प्लेबैक स्पीड को सेट करने के लिए यहां एक बटन भी मिलेगा। इस अपकमिंग फीचर को हाल में iOS के लिए आए एक बीटा अपडेट में देखा गया था। यह अभी डिवेलपिंग फेज में है। माना जा रहा है कि कंपनी इस फीचर को जल्द ही ऐंड्रॉयड डिवाइसेज के लिए भी रोलआउट करेगी।

इस फीचर पर भी चल रहा काम

वॉट्सऐप आजकल कई सारे नए फीचर की टेस्टिंग कर रहा है, जिन्हें जल्द रोलआउट किया जा सकता है। इन्हीं में से एक है रिऐक्शन नोटिफिकेशन। इस फीचर को अभी ऐप के ऐंड्रॉयड बीटा वर्जन में टेस्ट किया जा रहा है। iOS में रिऐक्शन नोटिफिकेशन्स को मैनेज करने का फीचर पहले से मौजूद था और अब कंपनी इसे ऐंड्रॉयड के लिए भी रोलआउट कर रही है।

इस फीचर से जुड़े एक स्क्रीनशॉट के अनुसार कंपनी आने वाले अपडेट्स में इसे ऐंड्रॉयड डिवाइसेज के लिए रिलीज कर देगी। फीचर के आने के बाद यूजर इंडिविजुअल के साथ ही ग्रुप मेसेजेस के लिए रिऐक्शन नोटिफिकेशन्स को मैनेज कर सकेंगे। इस फीचर को कब तक रोलआउट किया जाएगा इस बारे में कंपनी की तरफ से अभी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है।  

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr