Type Here to Get Search Results !

Trending News

माफिया डॉन कुंटू सिंह के करीबी रिजवान प्रधान की जमीन हो रही कुर्क

19 जुलाई 2013 को जीयनपुर कोतवाली से महज सौ मीटर की दूरी पर पूर्व विधायक सर्वेश सिंह सीपू की हत्या में शामिल आरोपियों के खिलाफ पुलिस का सिकंजा कसते जा रहा। 

इसी क्रम में सरकार द्वारा माफिया डॉन कुंटू सिंह और उसके संबंधियों की संपत्ति कुर्क करने की मुहीम मुबारकपुर में भी पहुंच गई और मोहल्ला नेवादा स्थित दारुल कज़ा के पास रोड के किनारे एक ऐसी जमीन की कुर्की की कार्रवाई शुरू कर दी गई जो कुंटू सिंह के एक निकटतम सहयोगी की बताई जा रही है।

प्राप्त समाचार के अनुसार जीयनपुर थाना के तहत समुद्रपुर गांव के पूर्व प्रधान रिज़वान अहमद के नाम फिलहाल ये जमीन है जो उन्होंने कुंटू सिंह से ली थी। इस संबंध में जिला अधिकारी राजेश कुमार के आदेश पर तहसीलदार सगड़ी और जीयनपुर पुलिस ने उक्त स्थान पर पहुंचकर मुबारकपुर पुलिस के सहयोग से डुग्गी पिटवा दी कि यह रिजवान अहमद की जमीन है जो उन्होंने गलत तरीके से और अपने प्रभाव का प्रयोग करके प्राप्त की थी। इसलिए उस जमीन को 1 सप्ताह के अंदर कुर्क कर दिया जाएगा।

 जिसके लिए आज मुनादी कराने के साथ ही नोटिस भी वहां चिस्पा कर दी गई है। यदि 1 सप्ताह के भीतर भूमि स्वामी की तरफ से कोई उचित स्पष्टीकरण कुछ नहीं होता है तो फिर यह जमीन कुर्क करके नीलाम कर दी जाएगी। बताया जा रहा है कि यह जमीन काफी कीमती है हालांकि जिला प्रशासन की तरफ से इसका मूल्य 13 लाख 97 हज़ार निर्धारित किया गया है इस मुनादी से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad