Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

अमित शाह का वाराणसी दौरा, विधानसभा चुनाव पर पदाधिकारियों संग मंथन

गृहमंत्री अमित शाह का वाराणसी और पूर्वांचल का दो दिवसीय दौरा उत्‍तर प्रदेश में एक बड़ी सियासी लकीर खींचने जा रहा है। शुक्रवार को वाराणसी पहुंचने के बाद अमित शाह बीएचयू में महामना की पुण्‍यतिथि पर उनको नमन करने पहुंचे और इसके बाद बड़ालालपुर स्थित ट्रेड फैसिलिटेशन सेंटर रवाना हो गए। यहां उत्‍तर प्रदेश के 403 विधानसभा प्रभारियों से उत्‍तर प्रदेश में आगामी चुनाव पर परिचर्चा भी करेंगे। विधानसभा प्रभारी बैठक में आगामी चुनाव की पार्टी स्‍तर पर रूपरेखा भी तय हो जाएगी। 

सत्र को संबोधित करते हुए प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह ने कहा कि किसान खेत की फसल तभी काट सकता है, जब उसके पास कोई धारदार हथियार हो। उन्होंने कहा कि चुनाव की फसल काटने के लिए हम सबके पास मोदी - योगी द्वारा किए गए समाज कल्याण के कार्य धारदार हथियार के समान हैं। प्रथम सत्र की बैठक में प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने काशी, गोरखपुर, अवध, कानपुर, पश्चिम और ब्रज क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष व प्रभारी, जिला अध्यक्ष, जिला प्रभारी एवं विधानसभा प्रभारी का वृत्त लिया। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सुनील बंसल ने कहा कि बूथ से लेकर प्रदेश तक 163000 बूथ एवं 27800 शक्ति केंद्रों पर सभी कार्य पूर्ण हो चुके हैं। सभी मोर्चों, प्रकोष्ठों एवं विभागों का भी गठन हो चुका है। बूथ से लेकर प्रदेश तक चुनाव की दृष्टि से 50 लाख से ज्यादा कार्यकर्ताओं की टीम कार्य कर रही है। जिसमें अभी तक 49 लाख कार्यकर्ताओं का डाटा प्रदेश कार्यालय में उपलब्ध हो चुका है।

इसके अलावा उत्‍तर प्रदेश में भाजपा के दिग्‍गज नेता और गृहमंत्री अमित शाह का मिशन 300+ अभियान भी काशी से हुंकार भरने को तैयार है। वहीं विस क्षेत्र प्रभारियों के अलावा पार्टी के अन्‍य पदाधिकारियों सहित कुल 650 पदाधिकारियों से संवाद कर उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को जीतने का मंत्र देंगे। पार्टी की ओर से आगामी चुनावों के लिए काफी पहले से ही कमर कसने और सरकारी योजनाओं के प्रचार प्रसार को जनता के बीच करने का संदेश दिया जा चुका है। अब प्रत्‍याशियों के चयन होने की बारी भी आ चुकी है। 

पार्टी सूत्रों के अनुसार प्रदेश भर में भाजपा की जीत पक्‍की करने के लिए वाराणसी को ही केंद्र में रखा जा रहा है। वाराणसी का विकास और पीएम नरेंद्र मोदी की काशी की भव्‍यता को देखने और लोगों को दिखाने के साथ ही पीएम के कामकाज और उनके विजन को प्रदेश भर में प्रचारित करने का मौका भी इस आयोजन के जरिए मिल रहा है। वाराणसी पहुंचे पार्टी पदाधिकारी भी अपने क्षेत्र में काशी को विकास के नजीर के तौर पर ही पेश करेंगे। इस लिहाज से आयोजन काशी में होने से इसका फलक कहीं अधिक व्‍यापक हो चुका है। 

गृहमंत्री का स्‍वागत के लिए एयरपोर्ट पर गृहमंत्री के साथ इस दौरान मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, राज्य मंत्री अनिल राजभर, अनुराग ठाकुर और सांसद बीपी सरोज भी मौजूद रहे तो टीएफसी में भी प्रदेश के भाजपा दिग्‍गजों का जमावड़ा आगामी विधानसभा चुनाव के लिए एक बड़ी लकीर खींंचेगा। उम्‍मीद है कि चुनाव आयोग के विधानसभा चुनाव की अधिसूचना के पूर्व ही पार्टी की ओर से इस बैठक के बाद प्रत्‍याशियों के चयन को लेकर स्थिति काफी हद तक स्‍पष्‍ट हो चुकी होगी। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr