Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

विजय यात्रा के शुभारंभ पर जनता का मूड भांप भाजपा पर जमकर साधा निशाना

विजय यात्रा के शुभारंभ पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जनता का मूड भांपकर भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। कहा कि यह वही सरकार है, जिसने कहा था कि जो हवाई चप्पल में चलता है, उसे हवाई जहाज में बैठाएंगे। जिस तरह पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ रहे हैं, इसमें हमारे गरीब, किसान की मोटरसाइकिल नहीं चल पाएगी। किसानों को भी यह कहकर साधा कि भाजपा सरकार खाद नहीं दे पाई।

पहली बार धीमी माइक के कारण लोगों तक आवाज न पहुंच पाने की वजह से जब अखिलेश ने कुछ दूर जाकर आयोजकों के अनुरोध पर करीब 10 मिनट बाद दोबारा माइक संभाला तो उन्हें समर्थकों के उत्साह का भान हुआ। फिर तो उन्होंने भी कोई कोर-कसर बाकी नहीं रखी। गाजीपुर की बलिदानी धरती को याद किया, यहां के लोगों को प्रणाम किया और इस गाजीपुर से उस गाजीपुर तक पार्टी के सफाए का आह्लान किया।

पूर्व सीएम अखिलेश यादव अपने निर्धारित समय से करीब डेढ़ घंटे देर से पहुंचे। बावजूद इसके कार्यकर्ताओं में इतना जोश था कि वह टस से मस नहीं हुए। उनके साथ सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर आए थे, वहीं संजय चौहान भी रहे। कार्यक्रम स्थल पर सुबह से ही पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह, पूर्व सांसद राधेमोहन सिंह, विधायक वीरेंद्र यादव, पूर्व मंत्री नारद राय, सुनील यादव साजन, संजय लाठर, पूर्व विधायक सिबगतुल्लाह अंसारी, संतोष यादव, राजेश कुशवाहा, प्रमुख हीरा सिंह यादव, ठाकुर देवराज सिंह, पूर्व सभासद शिशिर सोनकर सहित प्रदेश के कई जनपदों से बड़ी संख्या में नेता व कार्यकर्ता डटे रहे।

सपा अध्यक्ष को भेंट किया हल

लौवाडीह: सपा मुखिया अखिलेश यादव का विजय रथ आरएस कांवेंट स्कूल के सामने पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर ज्यों ही पहुंचा सपा और सुभासपा के कार्यकर्ता जमकर नारे लगाए। करीब 10 मिनट तक रुकने के बाद आगे के लिए रवाना हुए। एक्सप्रेस-वे पर सुबह से ही सपा और भासपा कार्यकर्ताओं के आने का सिलसिला जारी हो गया था। सपा जिला उपाध्यक्ष विश्राम यादव, राजेश यादव ऊर्फ अक्षय यादव, युवासपा नेता रईस अंसारी के द्वारा अखिलेश यादव को हल प्रदान किया गया। सपा ब्लाक प्रभारी राधेश्याम यादव, काशीनाथ यादव, विधानसभा प्रभारी जयहिद यादव आदि रहे।

अन्य जनपदों से भी पहुंचे कार्यकर्ता भांवरकोल: पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को सुनने के लिए अन्य जनपदों से सपा कार्यकर्ता एवं पूर्व मंत्रीगण सुबह ही कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गए थे। शान्ति व्यवस्था के ²ष्टिगत प्रशासनिक व पुलिस अधिकारी भी भारी संख्या में तैनात रहे। 51 मिनट तक जनता के बीच अपनी बातें रखने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री लगभग 1:50 बजे आजमगढ़ के लिए प्रस्थान किए। हैदरिया में कार्यक्रम स्थल पर लगी भीड़ में अटेवा के बैनरतले पुरानी पेंशन की बहाली की आश लगाए अटेवा केकर्मचारीगण भी खड़े नजर आए।

कासिमाबाद में भी हुआ स्वागत

कासिमाबाद: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव व जहूराबाद विधायक ओमप्रकाश राजभर का पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर बाराचवर व कासिमाबाद में कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। कासिमाबाद में यूपिडा के कैंप कार्यालय के पास रथ के ऊपर खड़े अखिलेश यादव व ओम प्रकाश राजभर ने हाथ हिलाकर सभी का अभिवादन किया और कार्यकर्ताओं ने फूल माला से स्वागत किया। कार्यकर्ता दोपहर से ही अखिलेश यादव का इंतजार कर रहे थे। पूर्व प्रत्याशी महेंद्र चौहान, रमेश पांडेय, डा. सानंद सिंह, अवधेश यादव आदि रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr