Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

सिकंन्दराबाद जाने वाल ट्रेनों में भयंकर भीड़, जनरल कोच से लेकर एसी तक सब

दीपावली और डाला छठ के बाद दिल्ली, मुंबई, सिकंन्दराबाद जाने वाली ट्रेनों में यात्रियों की भीड़ बढ़ गई है। इससे लोकल यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जनरल कोच से लेकर स्लीपर और एसी बोगी यात्रियों से पूरी तरह भरी हुई है। सोमवार को लोग खड़े होकर किसी तरह यात्रा कर रहे थे।

सबसे अधिक परेशानी महिलाओं और बच्चो को हो रही थी। सोमवार को स्थानीय स्टेशन पर मुंबई एलटीटी सुपर फास्ट एक्सप्रेस व दिलदारनगर में श्रमजीवी एक्सप्रेस व दानापुर सिकन्दराबाद एक्सप्रेस से जाने वाली यात्रियों की भीड़ लगी हुई थी।

छठ पूजा को लेकर बाहर नौकरी करने वाले लोग अपने -अपने परिवार संग घर आए थे। छठ पूजा समाप्त होने के बाद लोगों के पुन: नौकरी पर जाने का सिलसिला ट्रेनों से शुरू हो गया है। बिहार से आने वाली सभी ट्रेनें पूरी तरह से फूल होकर आ रही है। 

इससे स्थानीय स्टेशन सहित गहमर, भदौरा, दिलदारनगर से प्रतिदिन वाराणसी, मुगलसराय और लखनऊ जाने वाले रेल यात्रियों को भारी परेशानी हो रही है। ट्रेनों में भीड़ के कारण यात्री चढ़ नहीं पा रहे हैं। ट्रेन के गेट पर लटक कर और महिला बोगी में सवार होकर यात्री जान जोखिम में डालकर किसी तरह यात्रा कर रहे हैं। जीआरपी प्रभारी प्रवेश कुमार सिंह ने बताया कि ट्रेनों में भीड़ को देखते हुए स्टेशन पर जवानों की तैनाती की गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr