Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

तैनात दारोगा ने 3 बदमाशों को दी सुपारी, वारदात से पहले पुलिस ने पकड़ा

आजमगढ़ के रानी की सराय पुलिस में शुक्रवार को तीन कांट्रैक्ट किलर को गिरफ्तार किया। उनके पास से असलहे बरामद हुए है। पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ कि गोंडा जिला में तैनात एक दरोगा ने दुश्मन की हत्या के लिए सुपारी दी थी। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। आजमगढ़ एसपी ने इस संदर्भ में गोंडा के एसपी को पत्र लिखा है।

रानी की सराय पुलिस को मुखबिर की सूचना मिली कि अल्लीपुर में डीहबाबा मंदिर के पास तीन संदिग्ध व्यक्ति है। घटना की सूचना मिलते ही वरिष्ठ उपनिरीक्षक नवल किशोर सिंह मौके पर पहुंचे। घटनास्थल से दीनानाथ यादव पुत्र भगवती यादव, डफली यादव पुत्र लल्ला यादव व देवेन्द्र नाथ यादव पुत्र रामजगन यादव निवासी तुलसीपुर माझा (पूरे अर्जुन) थाना नवाबगंज जिला गोंडा को पकड़ा। जिनकी तलाशी में दो अदद अवैध तमंचा ,तीन जिन्दा कारतूस 303 बोर एव 6 कारतूस 315 बोर, एक फोटो, एक अपाचे बाइक तथा 2050 रूपया बरामद बरामद हुआ।

घटना की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि गोंडा के एक दरोगा अपने दुश्मन की हत्या के लिए तीनों को सुपारी दी थी। घटना से पहले कि पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार करके गिरफ्तार कर लिया। तीनों से पूछताछ की जा रही है। गोंडा के एसपी को संबंध में पत्र लिखा गया है। घटना की जांच में पुलिस लगी हुई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr