Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर पूर्व सीएम अखिलेश यादव के विजय रथ को अनुमति नहीं - DM

सपा मुखिया व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के 16 नवंबर को पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर निकलने वाले विजय रथ पर जिलाधिकारी एमपी सिंह ने रोक लगा दी है। पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का अभी लोकार्पण नहीं होने व उसी दिन सुल्तानपुर में होने वाले प्रधानमंत्री के कार्यक्रम का हवाला देते हुए डीएम ने यह आदेश दिया है। जिलाधिकारी ने सपा के लखनऊ स्थित पार्टी कार्यालय को पत्र प्रेषित अवगत भी करा दिया है। हालांकि अभी तक वहां से कोई जवाब नहीं आया है। वहीं फखनपुरा में होने वाली अखिलेश यादव की जनसभा पर कोई रोक नहीं है। डीएम के इस आदेश से सपाजनों में भारी आक्रोश है।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपने विजय रथ के चौथे चरण का शुभारंभ गाजीपुर से करने वाले थे। प्रोटोकाल के अनुसार 16 नवंबर को 11:30 बजे भांवरकोल के फखनपुरा में निर्मित हेलीपैड पर उतरेंगे। यहां से वे कार से सभा स्थल फखनपुरा के लिए रवाना होते हुए 11.45 बजे पहुंचेंगे। जनसभा को संबोधित करने के बाद 12.30 बजे जनसंपर्क करने के बाद उन्हें पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे से आजमगढ़ के लिए रवाना होना था। जिस पर जिलाधिकारी ने रोक लगा दी है। 

जिलाधिकारी ने बताया कि पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का अभी लोकार्पण नहीं हुआ है। 16 नवंबर को ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सुल्तानपुर से पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का लोकार्पण करेंगे। सुरक्षा को देखते हुए विजय रथ पर रोक लगाई गई है। जिलाधिकारी कार्यालय से इस आशय का पत्र लखनऊ स्थित सपा के पार्टी कार्यालय को प्रेषित कर दिया गया है। 

अभी तक सपा की ओर से इस पत्र का कोई जवाब नहीं आया है। इधर सपाजन डीएम के आदेश से काफी आक्रोशित हैं। जिलाध्यक्ष रामधारी यादव ने बताया कि यह जनविरोधी नियम है। हम तय स्थान पर ही सभा करेंगे और पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे से ही आजमगढ़ जाएंगे। पार्टी कार्यालय से निर्देश मिला है कि जब उद्घाटन हो जाएगा, उसके पश्चात ही जाएंगे, लेकिन पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे से ही जाएंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr