Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

राष्ट्रीय राजमार्ग पर ट्रक ने भेड़ और पालक को रौंदा, 2 पालक समेत 100 भेड़ों की मौत

वाराणसी-आजमगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर चंदवक में गोमती नदी पुल पर शनिवार की भोर में बड़ा दर्दनाक हादसा हो गया। तेज रफ्तार ट्रक ने भेड़ों के झुंड और उन्हें ले जा रहे दो पालकों को रौंद दिया। दोनों व्यक्तियों और करीब सौ भेड़ों की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों मृतक बिहार प्रांत के निवासी थे। पुलिस आवश्यक कार्रवाई में जुटी है।

भोर में करीब तीन बजे बिहार निवासी नौ पालक भेड़ों के झुंड को लेकर थानागद्दी से रतनूपुर होते हुए पैदल घर जा रहे थे। चंदवक स्थित गोमती नदी नए सेतु पर आजमगढ़ की तरफ जा रहा तेज रफ्तार ट्रक दो पालकों व सौ से अधिक भेड़ों को रौंदते हुए निकल गया। दोनों भेड़ स्वामियों 50  वर्षीय राजगिरी पाल निवासी छितंदेहरा थाना कोचस व उनके फुफेरे भाई 35 वर्षीय जगदंबा पाल निवासी गांव खजरा, थाना मोहनिया, बिहार की मौके पर ही मौत हो गई। 

बुरी तरह से कुचल जाने से लगभग एक सौ भेड़ों ने भी दम तोड़ दिया। करीब 50 भेड़ घायल हो गईं। यह संयोग ही था कि साथ के दूसरे पालक हरिगोविंद पाल व अन्य करीब 200 भेड़ों को लेकर बगल के रास्ते पुराने पुल से गुजर रहे थे, अन्यथा हादसा और भी भयावह हो सकता था। भेड़ पालकों की योजना चंदवक पुल पार करने के बाद आसपास कही रुकने और कुछ घंटे सोने के बाद सैदपुर, गाजीपुर होते हुए बिहार जाने की थी।

पुलिस के अनुसार सुबह का समय होने की वजह से सम्भवतः ट्रक चालक को झपकी आने से ट्रक अनियंत्रित होने से सभी को रौंद दिया। हादसे के बारे में परिजनों को अवगत कराने के साथ ही विधिक कार्रवाई शुरू कर दी गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही परिजनों को हादसे के बारे में सूचित कर दिया गया है। वहीं पशुओं को रास्ते से हटाने के साथ ही घायल पशुओं का इलाज कराया जा रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr