Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर: किराना दुकानदार ने अपनी दुकान में ही पंखे से लटक कर फांसी लगा की आत्महत्या

0

गाजीपुर जिले के बहरियाबाद थाना क्षेत्र के बेवदा चट्टी के किराना और गल्ला व्यवसायी ने शनिवार की रात अपनी दुकान में ही पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। सूचना पर रविवार की सुबह पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सीओ सैदपुर व फोरेंसिक जांच टीम ने भी घटनास्थल की जांच पड़ताल की।

शनिवार की देर शाम किराना व्यवसायी कमलेश गुप्ता (36) पुत्र विनोद गुप्ता अपनी चार पहिया वाहन बनवाकर आया और रात में खाना खाने के बाद पति-पत्नी अलग-अलग कमरों में सोने चले गए। सुबह उठकर बच्चे जब दुकान में गए तो पंखे में नायलान की रस्सी के सहारे लटकते पिता का शव देख चीख पड़े। 

पत्नी रीना सहित अन्य स्वजन भी चीख सुनकर दुकान में गए तो वहां का दृश्य देख सभी के होश उड़ गए। कमलेश गुप्ता मूल रूप से बहरियाबाद थाना क्षेत्र के ही वृंदावन गांव के निवासी थे। सात  पूर्व उन्होंने बेवदा चट्टी पर जमीन खरीदी और मकान बनवाकर सपरिवार रहने लगे। 

मकान के अगले हिस्से के बेसमेंट में छोटे भाई पंकज गुप्ता दुकान चलाते थे तथा प्रथम तल पर मृतक ने किराने की दुकान खोली थी। मृतक की दो पुत्रियां मानसी (10), दीक्षा (8) व एक पुत्र आदित्य (6) है। परिवार के भरण-पोषण की पूरी जिम्मेदारी कमलेश पर ही थी। पत्नी रीना व दोनों पुत्रियों का रो-रो कर बुरा हाल था। थानाध्यक्ष अगम दास ने बताया कि पत्नी रीना की तरफ से आत्महत्या की तहरीर मिली है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad