Type Here to Get Search Results !

Trending News

आजमगढ़ पुलिस बाहुबली मुख्तार अंसारी की पत्नी अफ्शां अंसारी का लखनऊ स्थित भूखंड करेगी जब्त

बाहुबली मुख्‍तार अंसारी के खिलाफ गैंगस्टर मामले की चल रही जांच में कीमती भूमि होने की जानकारी सामने आई है। इस बाबत एसपी ने जिला मजिस्ट्रेट को पत्र लिखकर जांच करने के साथ ही चिह्नित भूमि संबंधी जांच में सहयोग मांगा है। इस प्रकरण की जानकारी होने के बाद प्रशासन अब भूमि की जानकारी जुटाने में लगा हुआ है।

बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी पर पुलिस ने फिर से शिकंजा कस दिया है। उसकी पत्नी के नाम लखनऊ में भूखंड के बारे में पता चला है। पुलिस अधीक्षक ने जिला मजिस्ट्रेट को पत्र लिखकर चिह्नित भूमि के बारे में जानकारी देने संग दूसरी संपत्तियों का पता कराने में सहयोग मांगा है। सुबूत सामने आते ही पुलिस भूखंड को जब्त करने का काम करेगी। पुलिस प्रशासन की कार्रवाई से अन्य माफियाओं में भी हड़कंप मच गया है।

गाजीपुर जिले के मोहम्मदाबाद कोतवाली अंतर्गत यूसुफपुर निवासी बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के खिलाफ जनपद के तरवां थाने में गैंगस्टर का केस दर्ज है। पुलिस छानबीन में बाहुबली की जरायम से कमाई गई संपत्ति को ढूंढ़ रही है। उसी क्रम में मुख्तार की पत्नी आयशा अंसारी के भूखंड के बारे में पुलिस को पता चला है। 2078 वर्ग फीट भूखंड लखनऊ में विधानसभा मार्ग पर स्थित है। पुलिस चिह्नित भूमि के बारे में विस्तृत तथ्यों संग रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई करेगी। विवेचक प्रशांत श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस ने अपने स्रोतों से तथ्य जुटाए हैं।

उस भूमि को मुख्तार ने सुनील चक नाम के कारोबारी से सिर्फ पांच लाख में अपनी पत्नी के नाम खरीदी थी। वहां के सर्किल रेट के मुताबिक भूमि की कीमत ज्यादा होनी चाहिए थी। हम बाहुबली की दूसरी संपत्तियों के बारे में भी पता कर रहे हैं। चूंकि मामला राजस्व का है, लिहाजा जिला प्रशासन की रिपोर्ट से भूमि के असली मालिक के नाम पर मुहर लगेगी।उसके बाद पुलिस भूंखड को जब्त व कुर्की की कार्रवाई कर सकेगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad