Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर: लंका मैरेज हाल में आंबेडकर व कांशीराम के मिशन से भटक गई बसपा: रामअचल राजभर

0

शहर के लंका मैरेज हाल में शनिवार को राम अचल राजभर संघर्ष मोर्चा के तत्वावधान में प्रबुद्धजन संगोष्ठी का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि बसपा से निष्कासित पूर्व कैबिनेट मंत्री रामअचल राजभर ने अपनी पीड़ा बताई। बसपा में रहकर संगठन के लिए किए कार्यों को गिनाया, कहा कि डा. भीमराव आंबेडकर और कांशीराम के मिशन से बसपा और मायावती भटक गई हैं। बसपा से मुझे बिना कारण निष्कासित कर दिया गया। मैंने बसपा को खड़ा करने में कांशीराम के साथ खून-पसीना बहाया है।

शनिवार को रामअचल राजभर ने कहा कि मायावती ने बसपा मूवमेंट को चंद लोगों के हाथों में गिरवी रख दिया और बाबा साहब भीमराव आंबेडकर और कांशीराम के मिशन को खत्म करने पर आमादा हैं। आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव में मायावती को पिछड़ों की उपेक्षा करना भारी पड़ेगा। उनको इसका खामियाजा भुगतना ही पड़ेगा। कार्यक्रम में यादव महासभा के प्रदेश सचिव दिव्यांग बिनोद कुमार यादव ने मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री रामअचल राजभर को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

संगोष्ठी को पूर्व मंत्री डा. रमाशंकर राजभर, पूर्व जिला पंचायत सदस्य रमेश यादव, राजेंद्र राजभर, लालजी, राजेश राजभर, गुड्डू राजभर, डा. सुवाष राजभर, सुजीत कुमार राजभर, डा. लालजी राजभर आदि ने संबोधित किया। इस दौरान कमलेश यादव भानू, प्रधान विजय राजभर, योगेश यादव, प्रधान काशीनाथ राजभर, गुड्डू राजभर प्रधान, शैलेन्द्र कुमार, अवधारी राजभर, प्रेमा बाबू आदि मौजूद रहे। अध्यक्षता अभिमन्यु गौतम व संचालन रामनारायण राजभर ने किया।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad