Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर: BSA ने बच्चों का स्वागत तिलक लगाकर, फूल माला और चॉकलेट देकर किया

0

प्राथमिक विद्यालयों के खुलने के दूसरे दिन बृहस्पतिवार को बेसिक शिक्षा अधिकारी हेमंत राव ने विभिन्न विद्यालयों पर जाकर बच्चों का स्वागत किया। उन्हें चाकलेट भी दिया। इसके अलावा बेहतर कार्य के लिए प्रधानाध्यापकों को प्रमाणपत्र तथा अंगवस्त्र भेंट कर सम्मानित किया। विकासखंड बिरनो के प्राथमिक विद्यालय बघोल और प्राथमिक विद्यालय अरसदपुर में बीएसए ने बच्चों का स्वागत तिलक लगाकर, फूल माला पहना कर स्वागत किया और चाकलेट दिया। 

इसके बाद बच्चों का परिचय प्राप्त करने के साथ कोविड के नियमों से भी अवगत कराया। मास्क लगाने और सफाई पर विशेष ध्यान देने की बात कही। प्राथमिक विद्यालय बघोल में 172 में 132 और प्राथमिक विद्यालय अरसदपुर में 174 बच्चों में से 95 उपस्थित रहे। कंपोजिट विद्यालय गौसपुर पर 352 में 140 और उच्च प्राथमिक विद्यालय मनिहारी में 179 में से 110 बच्चे उपस्थित थे। 

इसके बाद बीआरसी मनिहारी में निबंध प्रतियोगिता में प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं एवं संबंधित विद्यालय के प्रधानाध्यापकों को प्रमाण पत्र एवं अंगवस्त्र से प्रदान कर सम्मानित किया। सम्मानित होने वाले में शिक्षकों में कंपोजिट विद्यालय वाजिदपुर की जया प्रजापति एवं कंपोजिट विद्यालय मुहम्मदपुर की रंजना चौहान ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। इस मौके पर बीईओ अविनाश कुमार और उदयचंद्र राय आदि उपस्थित थे।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad