Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर: धारदार हथियार से मारकर कर फेंका शव, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

0

गाजीपुर जिले के कासिमाबाद कोतवाली के गेहूंड़ी पुलिया के पास गुरुवार को एक व्यक्ति की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई, इसके बाद कासिमाबाद-मरदह मार्ग पर उसका फेंका शव मिला। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

परिजनों ने जमीन खरीदने वालों पर हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाया। फिलहाल पुलिस एक संदिग्ध को उठाकर पूछताछ करने में जुटी है। इधर घटना स्थल पर पहुंचे एसपी डॉ. ओमप्रकाश सिंह ने छानबीन करने के साथ परिजनों से पूछताछ के बाद मातहतों को जल्द हत्याकांड का पर्दाफाश करने का निर्देश दिया।

पुलिस के अनुसार, गेहूंड़ी गांव के लोग सुबह पुलिया के ओर टहलने गए थे। इस दौरान उनकी नजर हत्याकर फेंके एक व्यक्ति(40) के शव पर पड़ी। जानकारी होते ही ग्रामीणों की भीड़ लग गई। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे लेकर छानबीन पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच शुरू कर दी।

मृतक के जेब से मिले मोबाइल से उसकी शिनाख्त मुहम्मदाबाद कोतवाली के बासदेवपुर गांव निवासी भुवाल राजभर(40) के रूप में हुई। इधर हत्या की जानकारी मिलते ही परिजन कोतवाली पहुंच गए। मृतक की पत्नी मीना देवी ने पुलिस को बताया कि बुधवार की शाम चार बजे मोबाइल पर किसी का फोन आया और वह कुछ बताए बिना घर से चले गए।

देर रात तक वह घर वापस नहीं लौटे। सुबह पुलिस द्वारा हत्या की सूचना दी गई। उसने आशंका जताई कि कुछ दिन पूर्व गांव के बाहर की जमीन उन्होंने बेच दी थी, जिसका पैसा अब तक नहीं मिला था। इधर कुछ देर बाद पहुंचे एसपी डॉ. ओमप्रकाश सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद परिजनों से पूछताछ की।

साथ ही मातहतों को जल्द से जल्द हत्याकांड का खुलासा करने का निर्देश दिया। पुलिस ने परिजनों द्वारा व्यक्त की गई आशंका पर एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। एसपी डॉ. ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि धारदार हथियार से व्यक्ति की हत्या की गई है। परिजनों द्वारा व्यक्त की गई आशंका पर छानबीन शुरू कर दी गई है। जल्द ही हत्याकांड का पर्दाफाश हो जाएगा।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad